कासगंज में तीन युवकों ने की अभद्र टिप्पणी:तीनों युवक फरार, पुलिस कर रही तलाश

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीडियो में गाली देने वाले आरोपी युवक। - Dainik Bhaskar
वीडियो में गाली देने वाले आरोपी युवक।

कासगंज जनपद के अमांपुर क्षेत्र में तीन युवकों ने जातिसूचक गालियां देते हुए एक वीडियो वायरल किया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित व्यक्ति ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान का संज्ञान लेते हुए आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

आपको बता दे कि कोतवाली अमांपुर क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर नगर के रहने वाले पीड़ित राजकपूर ने बताया कि कोतवाली अमांपुर के चीतरा गांव के रहने वाले रिशु शर्मा, सौरभ ठाकुर और उसके एक अन्य दोस्त ने मिलकर दलित समाज के खिलाफ एक वीडियो बनाया। तीनों युवाओं ने वीडियो में दलित समाज के खिलाफ भड़काऊ ओर आपत्ति जनक बातें की। दलित समाज के व्यक्ति को जान से मारने की धमकी दी, वहीं तीनों युवाओं ने वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खुद वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल करने वाले आरोपी युवक।
वीडियो वायरल करने वाले आरोपी युवक।

अमांपुर पुलिस से की शिकायत

वहीं पीड़ित राजकपूर ने मामले की शिकायत कोतवाली अमांपुर पुलिस से की है। जहां पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर वीडियो का संज्ञान लेते हुए वीडियो बनाकर वायरल करने वाले तीनों युवाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल तीनों आरोपी युवक फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

वीडियो में जातिसूचक गाली देने वाले दो युवा।
वीडियो में जातिसूचक गाली देने वाले दो युवा।

मामले पर एसपी कासगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया की वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया और पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, ओर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।