• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kasganj
  • Tired Of Molestation, Reached The House Of The Student Who Committed Suicide, Said On The Death Of The Mahant The People Of Power Have A Hand

कासजंग में चंद्रशेखर आजाद ने भाजपा पर बोला हमला:छेड़छाड़ से तंग आकर सुसाइड करने वाली छात्रा के घर पहुंचे, महंत की मौत पर बोले- सत्ता के लोगों का है हाथ

कासजंग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कासजंग में चंद्रशेखर आजाद ने मृतक दलित छात्रा को दी श्रंद्वाजलि। - Dainik Bhaskar
कासजंग में चंद्रशेखर आजाद ने मृतक दलित छात्रा को दी श्रंद्वाजलि।

कासगंज में भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद दलित मृतक युवती के घर पहुंचे। उसने दबंगों की छेड़खानी से तंग आकर सुसाइड कर लिया था। वहां उन्होंने मृतका को श्रंद्वाजलि दी और परिजनों को हर संभव न्याय दिलाने का भरोसा दिया। महंत नरेंद्र गिरी की मौत पर कहा कि हत्या करने में सरकार के लोगों का हाथ है। बसपा को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि बसपा में क्या है, क्या उसकी सरकार है नहीं। मेरे सक्रिय होने से दलित समाज, पिछड़े वर्ग का जो वोट मजबूरी में गुमराह होकर भाजपा में चला गया था। वो बहुजन समाज मे इकट्ठा होगा,आजाद समाज पार्टी बड़ी ताकत बनेगी।

छेड़छाड़ से तंग आकर दलित छात्रा ने किया था सुसाइड
जिले में शुक्रवार को आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र शेखर आजाद ने नगला नंदी गांव में पहुंचे। वहां बीए प्रथम वर्ष की दलित छात्रा जिसने छेड़खानी व रेप के प्रयास के बाद अपना वीडियो वायरल कर फांसी लगा ली थी। उसके घर उन्होंने उसके पहुंचकर उसके परिजनों से मुलाकात की।

कासगंज में करेंगे पंचायत
कहा कि सात में से पांच आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। दो आरोपी अभी भी फरार है, उनके द्वारा परिवार को धमकी दी जा रही है। मेरी पुलिस अधिकारियों से बात हुई है। उन्होंने गिरफ्तारी के लिए सात दिनों का समय मांगा है। गिरफ्तारी न हुई तो दसवें दिन से मैं कासगंज में पंचायत करूंगा और जब तक न्याय नही मिल जाता हमारी पंचायत जारी रहेगी।

बहन बेटी के सम्मान से कोई समझौता नहीं
भाजपा सरकार को घेरते हुआ कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगल राज है। पुलिस कार्यवाही भी करना चाहती है तो सरकार में बैठे लोग उनके हाथ बांध देते हैं। ऐसी निकम्मी,भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ना बहुत जरूरी हो गया है। 2022 में हम इसका इंतजाम करेंगे। महंत नरेंद्र गिरी की मौत के बारे में कहा कि उनकी मौत में सत्ता के लोगों का हाथ है। बहुत सारी चैट और वीडियो मिली हैं उम्मीद है न्याय होगा।

खबरें और भी हैं...