कासगंज में DCM ने कांवड़ियों को कुचला:तेज रफ्तार डीसीएम ने कांवड़ियों को टक्कर मारी, 2 की मौत, 3 घायल; चालक को पकड़कर कावंड़ियों ने पीटा

कासगंज3 महीने पहले
कासगंज में डीसीएम से कुचलकर दो कांवड़ियों की मौत।

कासगंज में रविवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक डीसीएम ने कावंड़ियों को कुचल दिया। हादसे में 2 कांवड़ियों की मौत हो गई। जबकि 3 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। इसके बाद कांवड़ियों ने डीसीएम चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे चालक भी बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कांवड़ियों के साथ ही0 चालक को अस्पताल पहुंचाया।

ये है पूरा मामला ?
कांवड़िये गंगाजल लेने कासगंज आए थे। वे यहां से कांवड़ लेकर वापस जा रहे थे। सोरो मार्ग से गुजरते समय तेज रफ्तार डीसीएम ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी। इसमें दो कांवड़ियों की मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त विक्रांत (21) पुत्र राकेश निवासी नगला धनी जसराना और सुनील कुमार (38) पुत्र रामसेवक निवासी रनुआ खेड़ा फिरोजाबाद के तौर पर हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जबकि, घायल शीलेश (28) पुत्र भोली सिंह, गौरी (18) पुत्र राकेश कुमार, लाल किशन (40) पुत्र मुंशी लाल को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। पुलिस डीसीएम को कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

ये कांवड़िये फिरोजाबद के जसराना गांव के रहने वाले हैं। हादसे के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन करके सूचना दी। सूचना मिलने के बाद परिजन कासगंज पहुंच गए। अपनों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...