कासगंज में नशे के तस्कर गिरफ्तार:विशाखापटनम से खाली पानी की टंकियों में गांजा रखकर यूपी में करते थे तस्करी, 16 क्विंटल गांजा बरामद

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कासगंज में पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को 16 क्विंटल गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
कासगंज में पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को 16 क्विंटल गांजे के साथ गिरफ्तार किया है।

कासगंज में पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। जो कि विशाखापटनम से एक कैंटर में पानी की खाली टंकियों में रखकर गांजा लाते थे और यूपी में बेचते थे। इस बार इन्हें यह खेप बरेली पहुंचानी थी। इनके पास से 16 क्विंटल गांजा बरामद हुआ है। जिसकी कीमत 1.45 करोढ़ रुपए बताई जा रही है।

चेकिंग अभियान के दौरान पकड़ा
मामला सहावर कोतवाली क्षेत्र के चाड़ी पुल का है। यहां पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी उन्हें सामने से एक कैंटर आता दिखाई पड़ा। जब उसे रुकने का इशारा किया गया तो चालक ने तेज रफ्तार में गाड़ी भगा दी। जिसके बाद पुलिस ने कैंटर का पीछा कर उसे पकड़ लिया।

तलाशी लेने पर हुआ खुलासा
पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो देखा कि उसमें पानी की टंकियां थी। जब उसे खोला तो उसमें गांजे की खेप छिपाई हुई थी। इसके बाद गाड़ी में मौजूद देवदत्त कमल ओर विष्णु को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में उन लोगों ने बताया कि वह लोग विशाखापटनम से गांजा लेकर बरेली जा रहे थे।

कोड वर्ड में करते थे संपर्क
उन्हें ये गांजे की खेप बरेली में किसी दादा ठाकुर नाम के आदमी को देनी थी। वह लोग खेप जिसे देते थे उससे कोड वर्ड में बात करते थे।

ग्रह सचीव ने दी सम्मान राशी
पुलिस की इस कामयाबी से खुश होकर ग्रह सचीव ने पुलिस टीम को 1 लाख रुपए का इनाम दिया है। एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि गंभीरता से मामले की जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि इनका गैंग और कहां-कहां सक्रिय है।

खबरें और भी हैं...