अराजक तत्वों ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान का बोर्ड तोड़ा:कासगंज में ग्रामीणों ने दो घंटे लगाया जाम, पुलिस के समझाने पर भी नहीं माने

कासगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टूटा पड़ा बोर्ड। - Dainik Bhaskar
टूटा पड़ा बोर्ड।

कासगंज के मथुरा बरेली वाईपास हाइवे मार्ग पर गांव लोहर्रा के रास्ते पर लगा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के बोर्ड को अराजकतत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया, बोर्ड के क्षतिग्रस्त होने पर गुस्साए तमाम गांव के लोगों में आक्रोश पनप गया। गुस्साए ग्रामीणों ने मथुरा बरेली हाइवे मार्ग को जाम कर दिया और ग्रामीणों ने अराजक तत्वों पर कार्रवाई किये जाने की मांग की।

सड़क पर खड़े ट्रक।
सड़क पर खड़े ट्रक।

आपको बता दे कि मथुरा बरेली हाइवे पर कासगंज कोतवाली क्षेत्र के लोहर्रा गांव के बाहर मार्ग पर जाम लगाकर हंगामा करते ये सभी ग्रामीण लोहर्रा गांव के ठाकुर समाज के लोग हैं और ये इसलिए नाराज हैं कि गांव के बाहर लगाई गई महापुरुष सम्राट पृथ्वीराज चौहान के बोर्ड को किसी अराजक तत्वों ने अराजकता फैलाने के लिए वाहन से तोड़ दिया। इस मामले की जानकारी होते ही तमाम लोग सड़कों पर आ गये और कार्रवाई के लिए मार्ग को अवरुद्ध कर अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे,वही इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन गुस्साए ग्रामीण पुलिस की मानने को तैयार नही थे, और ग्रामीणों के द्वारा दो घंटे तक रोड जाम किया गया, वही रोड जाम होने की वजह से रोड के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई।

रोड जाम किए ग्रामीण।
रोड जाम किए ग्रामीण।

वही प्रदर्शन कर रहे अतुल चौहान ने बताया कि यह कोई बोर्ड तोड़ने का पहला मामला नहीं है। पूर्व में भी तीन बार बोर्ड को तोड़ा जा चुका है,ओर पुलिस को तहरीर भी दी गई है, लेकिन अराजक तत्वों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ सदर दीप कुमार पंत के द्वारा ग्रामीणों को समझाया गया,जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला ,वही सीओ दीप कुमार पंत ने ग्रामीणों को मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है।

टूटा पड़ा बोर्ड।
टूटा पड़ा बोर्ड।
खबरें और भी हैं...