कासगंज एसपी को सरकार से मिला इनाम:आगरा में बदमाशों ने किया था डॉक्टर का अपहरण, IPS रोहन प्रमोद बोत्रे और उनकी टीम ने बचाई थी जान; अब मिला इनाम

कासगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कासगंज एसपी को सरकार से मिला इ� - Dainik Bhaskar
कासगंज एसपी को सरकार से मिला इ�

कासगंज के एसपी आईपीएस रोहन प्रमोद बोत्रे और उनकी टीम को शासन ने दो लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है। आगरा जिले में तैनात रहने के दौरान उनके कार्यकाल में किए गए उत्कृष्ट कार्य को लेकर यह इनाम दिया जा रहा है। शासन की घोषणा के बाद एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे को जनपद के तमाम लोगों ने शुभकामनाएं दीं।

आगरा में बड़े-बड़े केसों का किया था खुलासा

बता दें कि ताजनगरी आगरा में एसपी सिटी रहे रोहन प्रमोद बोत्रे और उनकी टीम को शासन की तरफ से दो लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है। आगरा में तैनात रहने के दौरान रोहन प्रमोद बोत्रे ने कई अहम और बड़े-बड़े केसों का खुलासा किया था, जिसके चलते शासन ने उन्हें और उनकी टीम को पुरस्कृत किया है।

डॉक्टर को सकुशल किया था बरामद

आईपीएस रोहन प्रमोद बोत्रे जब आगरा में एसपी सिटी के पद पर तैनात थे तब एक 60 वर्षीय डॉक्टर उमाकांत गुप्ता का बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। सूचना पर रोहन प्रमोद बोत्रे ने अपनी टीम के साथ मिलकर डॉक्टर उमाकांत गुप्ता की सकुशल बरामदगी की थी। इसी मामले में शासन ने आईपीएस रोहन प्रमोद बोत्रे और उनकी टीम सहित 36 लोगों को इनाम देने की घोषणा की है।

खबरें और भी हैं...