कासगंज में ढाबे पर पानी मांगा तो मारी गोली:पानी की बोतल को लेकर हुई थी कहासुनी, ढाबा संचालक व बेटे ने झोंका फायर, आरोपी फरार

पटियाली14 दिन पहले
मृतक का फाइल फोटो।

कासगंज जिले की पटियाली कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ढाबे पर पानी की बोतल लेने आए एक व्यक्ति की मामूली कहासुनी में हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप ढाबा संचालक और उसके पुत्रों पर लगाया गया है। बताया जा रहा है कि ढाबा संचालक और उसके पुत्र घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ढाबा संचालक और उसके पुत्रों समेत चार लोगों पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस।
मौके पर पहुंची पुलिस।

थार से ढाबे पर पहुंचा था पंकज

बताया जा रहा है कि पंकज अपने दोस्त सोमू शर्मा के साथ भदौरिया ढाबे पर पानी की बोतल लेने अपनी थार कार से पहुंचा था। मामला रात करीब साढ़े दस बजे का है। पानी की बोतल लेने के दौरान ढाबा संचालक राजवीर सिंह ओर उसके पुत्रो से पंकज की पानी की बोतल लेने के दौरान थोड़ी बहुत कहासुनी हो गई। कहासुनी में ही ढाबा संचालक और उसके पुत्रों ने पंकज पर फायरिंग कर दी। एक गोली के छर्रे पंकज के दोस्त सोमू शर्मा के लगी। वहीं दूसरी गोली पंकज की थार कार में लगी। तीसरी गोली पंकज के सिर में लगी जिसके कारण पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। पंकज की उम्र 32 साल थी।

एसपी ने मामले की जांच में एसओजी टीम को लगाया

मामले की जानकारी देते हुए एसपी कासगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया की पंकज भदौरिया ढाबा पर पानी की बोतल लेने गए थे, जहां पानी की बोतल लेने के दौरान ढाबा संचालक से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और ढाबा संचालक व उसके पुत्रों ने पंकज की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी ढाबा संचालक और उसके पुत्रों सहित 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी सहित अन्य पुलिस की टीमों को लगाया गया है।

पंकज का एक भाई डिफेंस व दूसरा इनकम टैक्स में

बताया जा रहा है कि पंकज की शादी तीन साल पूर्व रूबी नाम की लड़की से हुई थी और पंकज का एक साल का बेटा है, पंकज के दो भाई हैं। पंकज अपने माता-पिता और पत्नी बच्चों के साथ गांव में ही रहता था। पंकज के दो भाई बाहर रहते हैं जिसमें एक भाई अजय है जो कि पुणे में इनकम टैक्स विभाग में है और दूसरा भाई संजू जो कि चेन्नई में डिफेंस में तैनात है।

आए दिन ढाबे पर बैठता था पंकज

सूत्रों के अनुसार पंकज अक्सर ढाबे पर अपने दोस्तों के साथ बैठता था। बताया जा रहा है कि वारदात वाले दिन भी पंकज ने ढाबे पर खाना खाया था और उसके बाद पानी मांगा। वहीं पर कुछ गाली-गलौज हुई। उसके बाद आरोपियों ने पंकज की गोली मारकर हत्या कर दी।