सहावर में सड़क हादसे में दो की मौत:बारात की बस और ऑटो की आमने-समने टक्कर हो गई

सहावर, कासगंज17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सहावर थाना क्षेत्र के गंजडुंडवारा सहावर मार्ग पर ग्राम कनोई पेट्रोल पंप के निकट एक बारात की बस व ऑटो की आमने-सामने की भिड़ंत में ऑटो सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । राहगीरों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों युवकों को एंबुलेंस में लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने ऑटो सवार दोनों लोगों को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी ऑटो सवार के पास से मिले मोबाइल से उनके परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी गई है। सहावर गंजडुंडवारा मार्ग पर ग्राम कनोई पेट्रोल पंप के निकट गंजडुंडवारा की ओर से आ रही प्राइवेट बस यूपी 80 टी 7451 व सहावर की ओर से आ रहे ऑटो यूपी 82 टी 81 83 में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें ऑटो चालक नरोत्तम पुत्र रामनरेश निवासी करनपुर थाना पटियाली ब जोगिंदर सिंह पुत्र मोतीलाल निवासी ग्राम खरगी थाना मिरहची जिला एटा की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों मृतकों के पास से मिले मोबाइल के जरिए मृतकों के परिवार को सूचना दी गई है। एसओ राजकुमार सिंह ने बताया कि बस और ऑटो की आमने-सामने की भिड़ंत में ऑटो सवार दो लोगों की मौत हुई है। मृतकों के शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए कासगंज भेजा जा रहा है। जबकि बस व ऑटो को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।

खबरें और भी हैं...