चायल में सड़क हादसा:ट्रक की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ की मौत, दूसरा गंभीर रूप घायल

चायल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिपरी कोतवाली क्षेत्र के मखऊपुर गांव में शनिवार की रात ट्रक ने बाइक सवार अधेड़ को कुचल दिया। हादसे में अधेड़ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गाड़ी चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले में घटना को अंजाम देने वाले वाहन का पता लगाने में पुलिस जुटी है।

पिपरी थाना के मखऊपुर गांव में शनिवार रात की घटना
कौशाम्बी कोतवाली क्षेत्र के हिसामबाद छोटा गढ़वा गांव निवासी सुभाषचंद्र त्रिपाठी (65) पुत्र स्वर्गीय बाबूलाल त्रिपाठी आर्मी रिटायर्ड हैं। इन दिनों वह घर पर ही रहते थे। शनिवार को वह प्रयागराज के पोंगहट पर रह रहे भाई रेवती रमण त्रिपाठी के घर भतीजा सुरेश त्रिपाठी (48 ) पुत्र सुंदर लाल के साथ बाइक से गए हुए थे। वहां से मोटरसाइकिल लेकर घर के लिए निकले। बाइक को सुरेश चला रहा था। रात करीब नौ बजे जैसे ही उनकी बाइक पिपरी थाना क्षेत्र के मखऊपुर गांव में पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक बालू लदे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें पीछे बैठे सुभाषचंद्र त्रिपाठी ट्रक के पहिए के नीचे आ गए, जिसमें सिर कुचलने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि भतीजा सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण के बाद पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले वाहन का पता लगाने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...