चायल में महिला पर टूटा ससुरालियों का कहर:गाली गलौज कर महिला और बच्चे को पीटकर घर से भगाया, लेने गए भाई से की अभद्रता

चायल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार के नारी सशक्तिकरण अभियान का कोई मतलब समझ रहा है। दरअसल खबर है चायल के सराय अकिल कोतवाली के बसुहार गांव में रविवार शाम ससुरालियो ने पत्नी को पीट पीट कर घर से भगा दिया। रोती-बिलखती महिला सोमवार की दोपहर भाई के साथ थाने पहुंची है। वहीं पर उसने आरोपित ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कौशांबी थाना के कपूरीपुर गांव मजरा उरई अशरफपुर निवासी राहुल द्विवेदी ने बताया कि उसकी बहन नीलम की शादी सराय अकिल के बसुहार निवासी नारायण दत्त मिश्रा के बेटे आलोक मिश्रा के साथ हुई थी। राहुल की बहन नीलम का आरोप है कि उसका पति और ससुरालीजन बगैर किसी बात के घर में गाली गलौज कर उसके साथ मारपीट करते रहते हैं।

रविवार रात बेवजह पीटने से बिगड़ा मामला

रविवार शाम भी आलोक बिना किसी कारण के ही युवती से गाली गलौज करने लगा। जब नीलम ने इस कृत्य का विरोध किया तो पति के साथ मिलकर ससुरालियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जानकारी होने पर बहन के ससुराल पहुंचे भाई राहुल के साथ भी गाली गलौज कर उसकी नीलम और बच्चे समेत घर से भगा दिया। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया।

थाने पहुंच सुनाई आपबीती

रविवार सुबह पीड़ित महिला ने भाई के साथ सराय अकिल थाने पहुंच पुलिस को घटना की तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल पुलिस की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है और महिला के ससुराल वाले भी चुप्पी साधे हुए हैं।