चायल में गाय की रखवाली ना करना पड़ा भारी:रखवाली न करने पर लाठी - डंडों से की पिटाई, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

चायल5 दिन पहले

पिपरी कोतवाली क्षेत्र के सेंवढ़ा गांव में चरवाहे के गाय की रखवाली ना करना युवक को महंगा पड़ गया। नागवार लगी युवक की बातों से भन्नाए चरवाहे ने लाठी- डंडे से युवक को पीट कर घायल कर दिया। आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर झगड़ा शांत कराया । पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने घायल को चायल सीएचसी भेज कर जांच शुरू किया है।

पिपरी कोतवाली के सेंवढ़ा गांव निवासी नरेंद्र कुमार पुत्र जयकरण सिंह मेहनत मजदूरी करके स्वजनों का भरण-पोषण करते हैं। शनिवार की सुबह वह पड़ोस के ही पठनपुरवा गांव के बाहर स्थित तालाब में घर पुताई करने के लिए मिट्टी लाने गए हुए थे। इसी बीच तालाब के समीप मवेशियों को चरा रहे एक चरवाहे ने अपने मवेशियों को कुछ देर तक संभालने के लिए नरेंद्र कुमार को कहा नरेंद्र ने समय का अभाव होने की बात कहते हुए मवेशियों की रखवाली करने से इनकार कर दिया।

यह बात चरवाहे को नागवार लगी और वह नरेंद्र को गाली गलौज करने लगा। इसका विरोध करने पर वह लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर दी। जिसमें नरेंद्र कुमार लहू-लुहान हो गया। आसपास रहे लोगों ने जान बचाई तो पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने घायल को चायल सीएचसी भेज कर जांच शुरू किया है।

खबरें और भी हैं...