तिल्हापुर के युवक की ट्रेन से गिरकर मौत:नौकरी के लिए जा रहा था पुणे, घर में कमाने वाला था इकलौता सदस्य

चायल, कौशांबी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरायअकिल कोतवाली के तिल्हापुर गांव के युवक की सोमवार रात महाराष्ट्र के अहमदनगर में ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। युवक अपने बहनोई के भाई के साथ रोजगार के सिलसिले में पुणे जा रहा था।

तिल्हापुर गांव निवासी निरंजन लाल (19 वर्ष) मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। जब वह छोटा था तभी उसके पिता की मौत हो गई थी। पांच भाई-बहनों में वह सबसे छोटा था। उसकी बड़ी बहन मीरा के मुताबिक, वह और उसका देवर बुद्धन रविवार शाम घर से रोजगार के सिलसिले में पुणे जा रहे थे। दोनों ट्रेन की जनरल बोगी में गेट के पास बैठे थे। सोमवार रात करीब एक बजे महाराष्ट्र के अहमदनगर रेलवे स्टेशन के आगे उसका भाई ट्रेन से नीचे गिरकर गया और उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

हादसा देखकर साथ में मौजूद उसके देवर बुद्धन के शोर मचाने पर अन्य यात्रियों ने चेनपुलिंग करके ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद देवर बुद्धन ने निरंजन की तलाश शुरू की, लेकिन रात होने से कुछ पता नहीं चला। कुछ घंटों बाद तड़के उसके देवर ने किसी तरह अहमदनगर जीआरपी थाने पहुंचकर हादसे के बारे में जानकारी दी। जीआरपी की मदद से पटरियों पर निरंजन का क्षत विक्षत शव मिला। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...