पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशाम्बी में मासूमों के हाथ में असलहा:युवक ने अपने ही बेटा-बेटी को थमा दिए हथियार, सोशल मीडिया में वायरल हुई फोटो तो आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कौशाम्बी22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोशल मीडिया में वायरल फोटो में - Dainik Bhaskar
सोशल मीडिया में वायरल फोटो में

सोशल मीडिया में सोमवार को वायरल एक फोटो ने सनसनी मचा दी। इस फोटो में एक युवक और उसके दो मासूम बच्चे हाथ में खतरनाक हथियार लेकर खड़े नजर आ रहे हैं। मामले की जानकारी होने पर पुलिस भी हरकत में आ गई है। पुलिस युवक की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। हालांकि उसे अभी तक सफलता नहीं मिली है।

5 और 4 साल बच्चों के साथ युवक की ट्रेंड हो रही फोटो

कोखराज थाना क्षेत्र के असवा गांव के रहने वाले सुरजीत तिवारी की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। दरअसल इस तस्वीर में सुरजीत ने अपने 5 साल के बेटे और 4 साल की बेटी के हाथ में अवैध हथियार थमा दिए हैं। इतना ही नहीं, इसकी फोटो भी खींचकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी है। कहा जा रहा है कि ये तस्वीर सुरजीत तिवारी के घर की छत की ही है। उसने पहले बच्चों को हथियार थमाए और फिर अपने हाथ में हथियार पकड़ा और फिर फोटो खींच ली। बाद में ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई। सोमवार से ये फोटो सोशल मीडिया में काफी तेजी से ट्रेंड हो रही है।

समाज में भय पैदा करने वाले के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई

दो बच्चों के साथ युवक की हथियार वाली फोटो वायरल होने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति बन गई। पुलिस अफसरों ने फोटो की जांच कर तत्काल कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस की अब तक की तहकीकात में वायरल फोटो कोखराज थाना क्षेत्र के असवा गांव निवासी सुरजीत तिवारी के रूप में पहचानी गई है। कोखराज थाना इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह ने बताया कि इस तरह से बच्चों की फोटो वायरल करना बड़ा अपराध है। समाज में भय पैदा करने वालों के खिलाफ जल्द ही कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं...