स्कूल जा रहे 3 बच्चों को ट्रैक्टर ने रौंदा:कौशांबी में एक ही परिवार के दो बच्चों की हुई मौत, एक घायल; ट्रैक्टर छोड़कर चालक हुआ फरार

कौशांबी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में बच्चों को रौंदने के बाद पटला ट्रैक्टर। - Dainik Bhaskar
कौशांबी में बच्चों को रौंदने के बाद पटला ट्रैक्टर।

कौशांबी में मंगलवार की सुबह पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के बैरामपुर मार्ग पर एक ही परिवार के तीन बच्चे बाइक से स्कूल जा रहे थे। तभी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मारी दी। घटना में दो बच्चों की जान चली गई। जबकि बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर सड़क पर पलट गया। चालक मौके से भाग निकला। हादसे का शोर सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। तो वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया है। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

तीनों बाइक से जा रहे थे स्कूल

जिले के निबिया गांव के रहने वाले इरफान के बच्चे व भांजा पश्चिम शरीरा स्थित बजरंगी शिक्षा निकेतन में पढ़ते थे। सुबह नूवैद (12) बेटी इरफान, भाई मिसबा (8) बेटी इरफान एवं भांजा अबू सैमा बाइक से स्कूल जाने को निकले थे। तीनों बैरामपुर मार्ग पर पहुंचे ही थे कि मिट्टी की एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने मार्ग पर लगाया जाम
हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने मार्ग पर लगाया जाम

घटनास्थल पर लगा लंबा जाम

इस हादसे में अबू सैमा, मिस्बा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नूवैद गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर आगे जाकर पलट गया। चालक मौके से फरार हो गया। घटना स्थल पर हादसे के बाद जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस व प्रशासनिक अफसरों ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलवाया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।