कौशांबी में पत्नी से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड:मारपीट करने का आरोप, 3 सालों से मायके में रह रही है पत्नी

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी में एक पति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। पति का शव उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। युवक दिल्ली में रहकर चप्पल कंपनी में सोल कटर का काम करता था। वो दशहरे की छुट्‌टी में घर आया हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र के बंबू पुर गांव का है।

बच्चों के साथ मायके में रहती थी पत्नी

बंबु पुर निवासी उदल पुत्र बुधई की शादी 14 साल पहले कुंद्रवी की सविता से हुई थी। दोनों के 2 लड़की और 1 लड़का है। उदल रोजगार के सिलसिले में दिल्ली के भोरगढ़ नरेला में रहकर चप्पल कंपनी में सोल कटिंग का काम करता था।

कंपनी में काम करते हुए उसे 12 साल हो गए थे। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान जब वो गांव आया था तो उसका और उसकी पत्नी का विवाद हो गया था। जिसके चलते उसकी पत्नी ससुराल छोड़कर मायके में बच्चों संग रहने लगी।

प्रधान ने शिकायत करने की बात टाल दी

लॉकडाउन खत्म होने के बाद जब वो दिल्ली गया तो लौट कर इस बार दशहरे की छुट्टियों में घर आया। मंगलवार को वो अपनी ससुराल कुन्द्रवी बच्चों से मिलने गया। उदल के घर वालों के मुताबिक ससुराल में उसके साथ अभद्रता और मारपीट की गई। जिससे आहत होकर उसने ग्राम प्रधान से पुलिस कार्रवाई के लिए मदद मांगी। जिस पर प्रधान ने दशहरे के बाद पुलिस थाने चलने की बात कह कर मामले को टाल दिया।

परिवार ने पत्नी को बताया मौत का कारण

परेशान उदल ने बुधवार को घर के कमरे में आत्महत्या कर ली। उदल की लाश देख परिवार में मातम पसर गया। परिवार के लोगों ने उदल की पत्नी सविता को मौत का जिम्मेदार बताया है। मामले में सब इंस्पेक्टर राम सजीवन साहू ने बताया, सूचना पर पुलिस ने उदल की लाश कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कराई जाएगी। मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है।