कौशांबी में स्टेशन मास्टर ने कर्मचारी से की हाथापाई,VIDEO:20 मिनट देर से ड्यूटी आने पर हुए नाराज, डंडे से पीटा, सिराथू स्टेशन का मामला

कौशांबी2 महीने पहले
घायल पॉइंट मैन शुभम कुमार।

कौशांबी के सिराथू रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक कर्मचारी 20 मिनट देर से ड्यूटी आने पर हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि कर्मचारी को डंडे से पीटा गया। मारपीट में कर्मचारी के सिर में चोट आई है। वह रेलवे अस्पताल में भर्ती हैं। पीड़ित ने सैनी थाने में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। भास्कर वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

ठीक है साहब जाता हूं, मारिये मत.....

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को यह कहते हुए डंडे मारता है कि तुम हटोगे कि नहीं हटोगे। ...जवाब में पिटने वाला शख्स कहता है कि ठीक है साहब जाता हूँ, मारिये मत, मत मारिये। वीडियो में डंडे से मारने वाला शख्स सिराथू रेलवे स्टेशन पर तैनात स्टेशन मास्टर प्रयागदीन यादव बताये जा रहे हैं। वह स्टेशन में कार्यरत पॉइंट मैन शुभम कुमार को पीट रहे हैं। शुभम कुमार का गुनाह सिर्फ इतना है कि वह ड्यूटी समय से 20 मिनट देर से पहुंचे थे।

रेलवे कर्मचारी से हाथापाई करते सिराथू स्टेशन मास्टर। तस्वीर वीडियो से ली गई है।
रेलवे कर्मचारी से हाथापाई करते सिराथू स्टेशन मास्टर। तस्वीर वीडियो से ली गई है।

1 अक्टूबर सुबह साढ़े सात बजे की घटना

स्टेशन मास्टर पीडी यादव के पूछने पर उसने उनसे कह दिया कि वह 20 मिनट ही देर से तो आया है। इस बात पर गुस्सा हुए स्टेशन मास्टर ने उसे दफ्तर में रखे डंडे से पीटना शुरू कर दिया। वहां मौजूद किसी कर्मचारी ने इसका मोबाइल से वीडियो बना लिया। बताया जा रहा कि घटना 1 अक्टूबर सुबह साढ़े 7 बजे की है। शुभम स्टेशन ड्यूटी पर निर्धारित समय 7 बजे से 20 मिनट देर से पहुंचा था।

कौशांबी का सिराथू रेलवे स्टेशन।
कौशांबी का सिराथू रेलवे स्टेशन।

पुलिस बोली- वीडियो की जांच कर करेंगे कार्रवाई

डाॅ औचित्य सिंह ने बताया एक रेलवे कर्मी 1 अक्टूबर को सीएचसी लाया गया था। जिसका उन्होंने इलाज और मेडिकल किया। विवाद की जानकारी उन्हें नहीं है। पीड़ित ने सैनी कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी सैनी भुवनेश चौबे ने बताया वायरल वीडियो और तहरीर के आधार पर जांच कराई जा रही है। जल्द ही केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...