महंत के आरोपों पर BJP विधायक का पलटवार:कौशांबी में संदीपन आश्रम के महंत सत्यनारायण दास ने जान का खतरा बताते हुए डीएम से की थी शिकायत, अब विधायक ने बोला हमला; कहा- फर्जी है महंत

कौशांबी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने वीडियो जारी कर महंत सत्यानारायण पर पलटवार किया। - Dainik Bhaskar
बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने वीडियो जारी कर महंत सत्यानारायण पर पलटवार किया।

कौशांबी में संदीपन आश्रम के महंत सत्यानारायण दास ने बीजेपी विधायक संजय कुमार गुप्ता पर मठ से बेदखल करने का आरोप लगाते हुए जान का खतरा बताया था। महंत के आरोपों का जवाब देते हुए अब बीजेपी विधायक का वीडियो सामने आया है।

वीडियो में संजय गुप्ता ने महंत पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने सत्यानारायण को फर्जी महंत करार देते हुए इशारो-इशारो में उनपर अवैध शराब की तस्करी करने का आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला?
महंत सत्यानारायण दास ने शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस पर सिराथू तहसील में डीएम को शिकायती पत्र दिया था। पत्र में महंत ने बीजेपी विधायक से जान-माल और सम्मान की रक्षा करने की गुहार लगाई थी। महंत ने डीएम से विधायक संजय गुप्ता पर मठ से उन्हे बेदखल करने का आरोप लगाया था। शिकायती पत्र में उन्होंने कहा था कि, 6 अगस्त को संजय गुप्ता पुलिस के साथ आश्रम आए और उन्होंने आश्रम का बोर्ड व सामान तोड़ दिया। इस दौरान विधायक पर उनको आश्रम छोड़कर जाने की धमकी देने का आरोप भी लगाया था। इसके बाद महंत ने मुख्यमंत्री से भी न्याय की गुहार लगाई थी।

विधायक ने लगाए कई आरोप
महंत के इन आरोपों का जवाब चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता ने वीडियो जारी करके दिया। उन्होंने कहा कि महंत सत्यनारायण दास का असली नाम सुरेश कुमार है। वो लॉकडाउन के दौरान आश्रम में रहने आए थे। आश्रम में एक भूमिगत कमरा बनवाकर वो रह रहे हैं। महंत के पास दो बाइक है। एक बुलेट और एक पल्सर। बुलेट पर उन्होंने सीबीआई लिखवा रखा है। कई बार संदीपन आश्रम के रास्ते में अवैध शराब की तस्करी के मामले भी सामने आए हैं। महंत सत्यनारायण की भूमिका पूरी तरह संदिग्ध है। जिसकी जांच होनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...