कौशांबी में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत:शादी समारोह से वापस लौट रहे थे देवर भाभी, पुलिस लाइन्स के पास सुबह में हुआ हादसा

कौशांबी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी जिले में मंझनपुर कोतवाली के पुलिस लाइन स्थित एक बाइक सवार महिला पुरुष को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक की मौत हो गई। जबकि महिला घायल हो गई है। बाइक सवार महिला पुरुष हड़िहा बहादुरपुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर घायल महिला के बताए पते पर परिजनों को सूचना देकर बुलाया। परिजनों ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की तहरीर पुलिस को दी है।

क्षतिग्रस्त बाइक।
क्षतिग्रस्त बाइक।

सुबह में हुआ हादसा

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के हड़िहा बहादुर गाव निवासी माया देवी पत्नी राजेंद्र यादव अपने देवर वीरेंद्र यादव (34) पुत्र अमर नाथ यादव के साथ बाइक से शादी समारोह मे शामिल होने गई थी। भोर मे घर लौटते समय वीरेंद्र की बाइक मे टेवा स्थित पुलिस लाइन के समीप किसी अज्ञात वाहन से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वीरेंद्र और माया देवी सड़क पर गिर पड़े। वीरेंद्र की मौत सड़क पर गिरते ही हो गई, जबकि माया देवी गंभीर घायल हो गई। स्थानीय लोगो की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर घायल महिला माया को जिला अस्पताल भेजा। जहाँ उसका इलाज किए जा रहा है। माया देवी के बताए पते पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है।

घायल महिला
घायल महिला

इंस्पेक्टर वी के सिंह ने बताया, हादसे की सूचना पर कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे मे लिया गया है घायल महिला को इलाज हेतु अस्पताल पहुचाया गया। परिवार की तहरीर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राप्त हुई है। केस दर्ज कर कानूनी कार्यवाही प्रचलित है।

खबरें और भी हैं...