पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में सड़क हादसा:बारिश के चलते हाईवे पर ट्रैक्टर से जा भिड़ी कार, दोनों ड्राइवर हुए घायल, फोन रिसीव करते समय हुआ हादसा

कौशांबी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
कौशांबी में सड़क हादसा।

कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र के कोइलहा गांव के पास नेशनल हाईवे-2 बारिश के चलते कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत हो गई। इस दौरान करीब दो घंटे यातायात प्रभावित रहा। टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉृली में रखी ईंट हाईवे पर काफी दूर तक बिखर गई। हादसे में कार और ट्रैक्टर ड्राइवर को चोटें आई हैं। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क किनारे कर यातायात सुचारू रूप से शुरू किया। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। कार चालक के फोन रिसीव करते समय यह हादसा हुआ।

ट्रैक्टर के हाईवे से टर्न लेते समय हुआ हादसा

बता दें कि प्रयागराज निवासी निसार अहमद किसी काम से मूरतगंज कार से जा रहे थे। वह चरवा के कोइलहा गांव के पास पहुंचे थे, तभी फोन रिसीव करने के चक्कर में उनकी कार सामने से मुड़ रहे ईंट लदे ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे के समय ट्रैक्टर चालक हाईवे से टर्न ले रहा था। घटना में ट्रैक्टर ड्राइवर अर्जुन और कार ड्राइवर निसार को चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने उन्हें नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

दो घंटे प्रभावित रहा यातायात

नेशनल हाईवे-2 पर हुए हादसे के चलते ट्रैक्टर ट्रॉली की काफी ईंट सड़क पर बिखर गई, जिससे यातायात करीब दो घंटे प्रभावित रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों वाहनों को सड़क किनारे कर यातायात सामान्य किया। चरवा थाने में तैनात वीर बहादुर सिंह ने बताया कि घटना में घायलों की हालत खतरे से बाहर है। वाहनों को कब्जे में लिया गया है। तहरीर मिलने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...