कौशांबी में पेड़ से लटकता मिला शव:फतेहपुर जिले का रहने वाला है युवक, पुलिस ने प्रेम संबंधों में जताई हत्या और आत्महत्या की आशंका

कौशांबी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में पेड़ से लटकता मिला � - Dainik Bhaskar
कौशांबी में पेड़ से लटकता मिला �

कौशांबी जिले के कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के मोती का पुरवा गांव के बाहर एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने जब शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक की पहचान फतेहपुर निवासी कुलदीप सरोज के रूप में हुई। पुलिस ने घर वालों को मामले की सूचना दी। प्राथमिक जांच में प्रेम संबंध में हत्या और आत्महत्या की आशंका पुलिस ने जताई।

शव के पास मिली एक साइकिल

बता दें कि फतेहपुर जिले सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के काजीपुर प्रेम नगर गांव निवासी कुलदीप सरोज (20) का शव कड़ा धाम थाना क्षेत्र के मोती का पुरवा गांव में बैर के पेड़ से लटकता मिला। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने जब शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची ने कुलदीप के शव को पेड़ से नीचे उतारा। शव के पास साइकिल पड़ी थी। पुलिस ने संभावना जताई की कुलदीप साइकिल से घटनास्थल तक पंहुचा होगा।

घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करती पुलिस।
घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करती पुलिस।

रिश्तेदार ने कराई युवक की पहचान

कुलदीप की पहचान नौढिया गांव निवासी उसके एक रिश्तेदार ने कराई। पुलिस ने मृतक कुलदीप के घर वालों को मामले की सूचना दे दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच मौत का कारण प्रेम संबंध से जुड़ा बताया जा रहा है। लिहाजा पुलिस हत्या और आत्महत्या के दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

पुलिस ने कहा- जल्द किया जाएगा खुलासा

कड़ा धाम इंस्पेक्टर सीबी मौर्या ने बताया कि मोती का पुरवा गांव में शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने उसे कब्जे में लिया है। शव की शिनाख्त कुलदीप निवासी फतेहपुर जनपद थाना सुल्तामपुर घोष के रूप में की गई है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस हत्या और आत्महत्या के बिन्दुओ पर जांच कर रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...