सरिया चोरी का वीडियो बना रहे युवकों की पिटाई:ढाबा संचालक ने करिंदो के साथ मिलकर की मारपीट, तीन पर केस दर्ज

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी में सैनी थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-02 स्थित एक ढाबे पर सरिया चोरी करने का मोबाइल वीडियो बनाना 2 युवकों को महंगा पड़ गया। ढाबा संचालक ने अपने गुर्गों संग मिलकर युवकों की पिटाई कर मोबाइल छीन लिया। पीड़ित युवकों ने तहरीर देकर थाना पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

खड़े ट्रक से उतार रहे थे सरिया

कोखराज थाना क्षेत्र के केसउवापुर निवासी राम किसान पुत्र राम लौटन व बंशी लाल पुत्र स्व राम दुलारे सरोज निजी चैनल व अखबार के पत्रकार है। रामकिशन व् बंशी लाल सुबह एक बाइक से नेशनल हाईवे-02 स्थित केसरिया गांव के मौर्या ढाबा पहुंचे। कुछ देर रुकने के बाद दोनों ने मोबाइल से ढाबा किनारे खड़े ट्रक से लोहे की सरिया उतारे जाने का वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

आरोप है कि ढाबा संचालक सुशील पुत्र शिव मूरत ,राम प्रकाश पुत्र राम हरण, संजय कुमार पुत्र भैरव प्रसाद ने उन्हें वीडियो बनाते समय पकड़ लिया। आरोपियों ने युवको से मोबाइल छीन लिया और उनके साथ मारपीट की। स्थानीय लोगो के बीच बचाव के बाद युवक दबंगो के चंगुल से आज़ाद हुए। पीड़ित युवको ने सैनी थाने पहुंचकर तहरीर दी। प्रकरण के जांच कर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मारपीट धमकी जैसी धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

आरोपी पक्ष ने भी दी तहरीर

एसओ सनी भुवनेश चौबे ने बताया, थाना पुलिस ने समक्ष राम किसन व बंशी लाल की संयुक्त तहरीर आई थी। जिसकी जांच के उपरांत आरोपी पक्ष के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। आरोपी पक्ष ने भी युवकों के विरुद्ध अवैध वसूली की नियति से वीडियो बनाये जाने व रुपये मांगने की तहरीर दी है। जिसकी जांच कराई जा रही है। प्रकरण में जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...