कानपुर देहात में दो पक्षों में विवाद:गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ था विवाद, एक पक्ष ने दूसरे पर लगाया मारपीट का आरोप, मुकदमा दर्ज

कानपुर देहात7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना प्रभारी भोगनीपुर ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। - Dainik Bhaskar
थाना प्रभारी भोगनीपुर ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

कानपुर देहात के थाना भोगनीपुर के अंतर्गत गाड़ी हटाने को लेकर शुरू हुए विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। मारपीट की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पहले पीटा और फिर दी धमकी
कानपुर देहात के भोगनीपुर के अंतर्गत पड़ने वाले ग्राम मलासा के निवासी उपेन्द्र सिंह के बेटे सत्यम सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए क्षेत्र में रहने वाले शनि सिंह व शनि सिंह के पिता अमर सिंह पर आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया है कि देर रात घर के बाहर खड़ी गाड़ी हटाने को लेकर शनि सिंह से बहस हो गई थी, जिसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने समझा-बुझाकर दोनों लोगों को घर भेज दिया था लेकिन तकरीबन 1 घंटे के बाद शनि अपने पिता अमर सिंह के साथ आया और घर के अंदर घुस कर मारपीट करने लगा इस दौरान मारपीट होता देख बहन, भाई व पड़ोस के लोगों ने आकर बीच बचाव किया तो शनि गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी।

थाना प्रभारी भोगनीपुर ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...