कौशाम्बी में युवक की मौत:दोस्त के साथ तालाब में नहाते वक्त हुआ हादसा, दोस्त छोड़कर हो गया फरार

कौशाम्बी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशाम्बी में तालाब में नहाते वक्त डूबने से हुई युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
कौशाम्बी में तालाब में नहाते वक्त डूबने से हुई युवक की मौत।

कौशाम्बी में दोस्त संग तालाब में नहाने उतरे युवक की डूबने से मौत हो गई। वह अपने घर से मार्केट जाने को कह कर घर से निकला था। युवक की मौत के बाद परिवार के लोगों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की आशंका जता कर तहरीर दी हैं।

घर से बाजार जाने के लिए निकला था
रसूलपुर बदले गांव के रहने वाले राम चंद्र दिल्ली में रेलवे के ठेकेदार हैं। उनका परिवार अपने पैतृक गांव में ही रहता हैं। उसका बेटा कमल दीप(18) शनिवार की दोपहर गांव के ही सचिन के साथ भरवारी जाने की बात कह कर घर से निकला था।

दोस्त ने कहा- मैं डर गया था
करीब 3 बजे उसकी लाश गांव के तालाब में उतराती मिली। सूचना मिलने पर परिवार मौके पर पहुंचा। सचिन ने परिवार को बताया कि मृतक बाजार जाने से पहले तालाब में नहाने की जिद कर पानी में उतर गया। अचानक नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया। डूबने से उनकी मौत हो गई। जिसके बाद वह पानी से बाहर आया। वह काफी डर गया था इसलिए वह किसी को कुछ बताये बिना अपने घर चला आया। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को बाहर निकाली और पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी।

परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर
परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने बताया कि परिजनों के शक के आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...