कौशांबी में ट्रेन के आगे कूदा बुजुर्ग:ड्राइवर ने ट्रेन रोक बचाई जान, पुलिस कर्मियों ने पटरियों से निकाला बाहर; अस्पताल में भर्ती

कौशांबी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी में सिराथू रेलवे स्टेशन पर बीती रात एक वृद्ध ने ट्रेन के सामने कूद कर जान देने की कोशिश की। लेकिन प्लेटफार्म के समीप ड्राइवर ने ट्रेन रोक वृद्ध की जान बचा ली। ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फसी जिंदगी को पुलिस कर्मियों ने 30 मिनट के रेस्क्यू ऑपरेशन में बाहर निकाला। वृद्ध के सिर हांथ पैर और अन्य शरीर के हिस्सों में चोट आई। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पश्चिम शरीरा कोतवाली के रानीपुर हटवा गाव निवासी महादेव (60) किसी बात पर नाराज होकर सिराथू रेलवे स्टेशन पहुंचे। काफी देर स्टेशन पर बैठने के बाद महादेव ने सिराथू स्टेशन पहुंची चोरी चौरा एक्सप्रेस ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। ट्रेन ड्राइवर ने वृद्ध को जान देने की कोशिश करते देख कर ट्रेन को धीमी रफ्तार में रोक कर स्टेशन पर खड़ी कर दिया।

ट्रेन के पटरी से बुजुर्ग को निकाला गया
ट्रेन के नीचे पटरी में फंसे वृद्ध को तलाश कर उसे निकाला गया। सिराथू जीआरपी प्रभारी संजीव कुमार ने बताया, वृद्ध के पास मिले दस्तावेज से उसका नाम और पता प्राप्त हुआ है। बेहोश होने के चलते बाकी पूछताछ नहीं की जा सकी। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। परिवार के लोगों को सूचना संबंधित थाना पुलिस के जरिए भेजी गई है। घायल को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...