कौशांबी...रेलवे लाइन किनारे फटे कपड़ों में मिली युवती:सिर और बॉडी पर चोट के निशान, होश आने पर बोली- पापा, भैया बचाओ

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ. विजय केसरवानी ने बताया कि युवती किसी गंभीर सदमे में है। - Dainik Bhaskar
इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ. विजय केसरवानी ने बताया कि युवती किसी गंभीर सदमे में है।

कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के जीवनगंज रेलवे लाइन के किनारे युवती बेसुध हालत में मिली। उसके कपड़े फटे हुए हैं। ग्रामीणों ने अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचना दी। मौके पर छानबीन की तो युवती की सांसें चलती मिली। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। होश में आने पर युवती सिर्फ पापा भैया बचाओ की रट लगाए हुए है। बेहोशी की हालत में उसका शरीर कांप रहा था। युवती के सिर और शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

चरवा थाना क्षेत्र के पन्नोई गांव की रहने वाली 20 साल की युवती रविवार को अपने घर से अचानक लापता हो गई थी। परिवार वाले उसकी खोजबीन में लगे थे। चरवा पुलिस को पीड़ित परिवार ने गुमशुदगी की सूचना दी गई थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

डॉक्टर बोले- सदमे में है युवती

इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ. विजय केसरवानी ने बताया कि युवती किसी गंभीर सदमे में है। उसके साथ कोई गंभीर घटना हुई हो सकती है। शरीर पर चोट के निशान मिले है। महिला डाॅक्टर की मौजूदगी आगे की जांच होगी। प्रभारी निरीक्षक कोखराज ने बताया, रेलवे लाइन के किनारे युवती बेहोश मिली है। वह चरवा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। घर के लोगों को सूचना दी गई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पिता और मौसी के नहीं रुक रहे आंसू

पुलिस से सूचना मिलने पर युवती के घरवाले अस्पताल पहुंचे। बेटी की हालत देखकर पिता और मौसी के आंखों से आंसू नहीं रुक रहे है। पीड़ित युवती अपने घर वालों को सामने देख केवल रो रही है। उसने अपनी हालत के बारे मे कुछ नहीं बताया। पुलिस ने पीड़िता व उसके घरवालों के बयान दर्ज किए हैं। युवती की मौसी ने बताया कि 21 नवम्बर को युवती का उसके दादा से विवाद हुआ था। पिता ने बीच-बचाव कर मामला शाांत करा दिया। देर शाम पिता बड़ी बेटी के घर चले गए। पीड़िता और उसका भाई घर में थे। रात करीब 11 बजे वह अचानक घर से लापता हो गई।

फोन पर बात करने पर हुआ था झगड़ा

युवती के पिता ने बताया कि रिश्ते की दीदी के देवर से फोन पर बात करने को लेकर झगड़ा हुआ था। कोखराज इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना के संबंध मे जांच और बयान लिए जा रहे हैं। पीड़ित पक्ष से किसी तरह कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर प्राप्त होने के क्रम मे अग्रिम विधिक कार्यवाही कि जाएगी।