• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kaushambi
  • Girl's Body Found In Well In Kaushambi: Had Gone Missing From Outside The House 24 Hours Ago, Was Upset Due To The Death Of The Father, The Police Engaged In The Investigation

कौशांबी... कुएं में मिली युवती की लाश:24 घण्टे पहले घर के बाहर से लापता हो गई थी, पिता की मौत से थी बदहवास, जांच में जुटी पुलिस

काैशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कौशाम्बी के कड़ाधाम कोतवाली क्षेत्र के कमालपुर टिकरी गांव के पास कुएं में 20 वर्षीय युवती की लाश गुरुवार को मिली है। पुलिस ने युवती की शिनाख्त सैनी कोतवाली के जफरपुर गांव निवासी कविता सरोज के रूप में की गई। 24 घण्टे पहले कविता घर के बाहर से अचानक लापता हो गई थी। पुलिस ने लाश को निकल कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के जफरपुर गांव में कविता सरोज (20) पुत्री स्व. दयाराम है। पिता की मौत के बाद कविता का ललन-पालन उसकी माँ रामकली ने किया। माँ रामकली ने बताया, पिता की मौत के बाद से कविता बदहवास रहने लगी। लोग उसे मानसिक बीमार बताकर इलाज की बात कहते, लेकिन उसके पास इतने रुपये नहीं थे कि वह इलाज करा सके। बुधवार की दोपहर जब वह काम पर थी तो कविता अचानक लापता हो गई। काफी खोजने पर भी उसका कुछ पता नहीं चला था।

एसएचओ बोले- पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण का पता चलेगा

कड़ा धाम पुलिस ने कविता की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी है। एसएचओ कड़ा धाम चंद्र भूषण मौर्य ने बताया, युवती की मौत के करने का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। पुलिस हत्या, आत्महत्या एवं हादसे के ट्राइंगल पर जांच कर रही है। पीड़ित पक्ष के फिलहाल किसी का नाम सामने लेकर तहरीर नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं...