• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kaushambi
  • Household Goods Destroyed By Fire In Kaushambi, The Fire Was Lit To Escape The Winter, The Spark Lit The House, The Victim Said The Household Got Burnt, Now How Will You Live In Winter

कौशांबी में आग से घर का सामान खाक:सर्दी से बचने को जलाई थी आग, चिंगारी ने घर जलाया, पीड़ित बोला- गृहस्थी जल गई अब सर्दी में कैसे रहेंगे

कौशांबी10 दिन पहले
आग से घर का सामान जलकर हो गया खाक।

कौशांबी के कोखराज कोतवाली क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के एक मकान आग लगने से मकान जलकर खाक हो गया। बताते हैं कि सर्दी से बचने के लिए आग जलाई गई थी। इससे हादसा हो गया। वहीं, ग्रामीणों ने घर में सो रहे परिवार को ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से बचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आग पर काबू पाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
ग्रामीणों ने परिवार को बचाया
कल्यानपुर निवासी दिनेश कुमार पुत्र जोगेश्वर का घर सुबह आग की लपटों में घिर गया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने मदद का हाथ बढ़ाया। कड़ी मशक्कत करके दिनेश के परिवार को आग से बचाकर जीवित बाहर निकला। इस घटना में दिनेश मामूली रूप से झुलस गया है।
घर की गृहस्थी का सामान जला
बताया जा रहा कि आग में पीड़ित की गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। ग्रामीणों ने घर में बंधे मवेशियों को बचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगो की मदद से आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने राजस्व अधिकारियों को पीड़ित की मदद के लिए सूचना दे दी है।
सर्दी के बचने के लिए जलाई थी आग
पीड़ित दिनेश ने बताया कि सुबह उसकी बूढी मां ने सर्दी से बचने के लिए घर के अंदर आग जलाई थी। इसके बाद वह शौच के लिए चली गई। इसी दौरान आग की चिंगारी से छप्पर में आग लग गई। आग से घर का सामान जलकर खाक हो गया। अब सर्दी में कैसे रहेंगे।