कौशांबी में मेढ़ बांधने के विवाद में युवक पर हमला:गंभीर हालत में अस्पताल में हुआ भर्ती, पीड़ित पक्ष ने की कार्रवाई की मांग

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों का कहना है कि मेढ़ बांध रहे थे बच्चे तब हमला हुआ। - Dainik Bhaskar
परिजनों का कहना है कि मेढ़ बांध रहे थे बच्चे तब हमला हुआ।

कौशांबी की सदर कोतवाली क्षेत्र के सोनारन का पूरा गांव में एक युवक पर जानलेवा हमला हुआ। हमला युवक पर खेत में मेढ़ बांधते समय हुआ। युवक के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

अंबाबा पश्चिम गांव के मजरा सोनारन का पूरा में हीरालाल पटेल रहते हैं। उनके दो बेटे नीरज व धीरज पटेल हैं। नीरज व धीरज बुधवार को दोपहर अपने खेत आराजी संख्या 440 में मेढ़ बांध रहे थे। पड़ोसी सतीश कुमार मौके पर पहुंचे और खेत पर कब्जे का आरोप लगाकर विवाद शुरू कर दिया। विवाद मारपीट में बदल गया।

इसी दौरान सतीश ने अपने परिवार के लोगो संग मिलकर लाठी डंडे से हमला कर दिया। खेत में हुई मारपीट में सतीश ने नीरज पर फावड़े से वार किया। जिससे नीरज को सिर में गंभीर चोट आई। वह बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा। नीरज को लहूलुहान देख आरोपी पक्ष मौके से फरार हो गया।

युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।
युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पीड़ित पक्ष ने पुलिस को सूचना देकर नीरज को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में नीरज की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर नीरज का इलाज कर रहे हैं।

हीरालाल पटेल ने बताया, आराजी संख्या 440 पर उनका कब्जा है। बच्चे दोपहर में खेत में मेढ़ बांध रहे थे। इसी दौरान पड़ोसी सतीश व उनके रिश्तेदारों ने जानलेवा हमला किया। उनका कहना था कि वह मेढ़ तोड़कर उनका खेत कब्जा कर रहे हैं। जबकि बच्चे मेढ़ पर मिट्टी डालकर उसे मजबूत कर रहे थे।

पुलिस ने मौके पर जाकर मामला देखा।
पुलिस ने मौके पर जाकर मामला देखा।

सदर कोतवाली पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है इस्पेक्टर वीके सिंह ने बताया, पीड़ित पक्ष की तहरीर मिली है। प्रकरण की जांच कराई जा रही है जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...