कौशांबी में सड़क हादसा:अनियंत्रित ट्रक नहर में गिरा, ड्राइवर की मौत, खलासी गंभीर रुप से घायल

कौशांबी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में सड़क हादसा - Dainik Bhaskar
कौशांबी में सड़क हादसा

कौशांबी के सैनी कोतवाली के गुरुकुल संस्कृत विद्यालय के समीप एक ट्रक अनियत्रित होकर नहर में गिर गया। हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि खलासी घायल बताया जा रहा है। हादसे के पीछे स्थानीय लोग नींद की झपकी बता रहे हैं। जिसके चलते ट्रक जीटी रोड किनारे नगर में गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है। जिसमें खलासी को जीवित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन ड्राइवर को बचाया नहीं जा सका। पुलिस अब दोनों की पहचान की कोशिश में जुटी है. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक लोहे की पाइप लाद कर कानपुर की तरफ जा रहा था।

तड़पता मिला था खलासी

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जिले के गभाना के रहने वाले ट्रक ड्राइवर सुनील और खलासी साकिर अली निवासी मैना कलन्दरगढ़ी जिला बुलंदशहर, अलीगढ़ से ट्रक में लोहे का पाइप लाद कर प्रयागराज के लिए निकले थे। रात भर ट्रक चलाकर ट्रक ड्राइवर सुनील सैनी कोतवाली के गुरुकुल संस्कृत विद्यालय के समीप पहुंचा ही था कि उसे नींद की झपकी आ गई। इसी बीच ट्रक अनियंत्रित होकर जीटी रोड किनारे स्थित नगर में गिर गई। ट्रक के नहर में गिरने से ड्राइवर सुनील की मौत हो गई जबकि साकिर अली घायल ट्रक में तड़पता मिला। पुलिस ने रिस्क्यू ऑपरेशन चला कर ड्राइवर का शव और घायल खलासी को बाहर निकाला। बेहोसी की हालत में होने के चलते ड्राइवर के शव की शिनाख्त काफी देर बाद हो सकी। होश में आए खलासी ने ड्राइवर का नाम सुनील और पता बताया। पुलिस अब खलासी से मिली जानकारी पर परिजनों को घटना की जानकारी दी है।

इंस्पेक्टर सैनी टीबी सिंह ने बताया कि हादसा सुबह का बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों की सूचना पर के बाद क्रेन के जरिये ट्रक को बाहर निकला गया। ड्राइवर का शव व खलासी को घायल हालात में बरामद किया गया। मृतक के परिजनों को सूचना देकर घायल का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। परिजनों में आने पर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जाएगी।