कौशांबी...ट्रेन से कटकर 10 साल के बच्चे की मौत:तेज रफ्तार ट्रेन को देखकर घबरा गया मासूम, दूसरी पटरी पर भागा, दो हिस्सों में कटा

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दस साल के मासूम की ट्रेन से कटकर मौत। - Dainik Bhaskar
दस साल के मासूम की ट्रेन से कटकर मौत।

कौशाम्बी के कोखराज थाना क्षेत्र के बम्हरौली गांव में बुधवार को 10 साल के मासूम की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। मासूम शौच करने गया था, तभी ये हादसा हो गया। शुजातपुर रेलवे स्टेशन की पश्चिमी तरफ से तेज रफ्तार ट्रेन को आता देख मासूम घबरा कर पटरी के दूसरी तरफ भागने लगा। तभी वो दो हिस्सों में कट गया। पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना देकर शव का पोस्टमार्टम न कराए जाने की मांग की है।

शौच के लिए गया था मासूम

बम्हरौली गांव के मजरा घटियापर के रहने वाले लालजी किसान है। उनका 10 साल का बेटा शुभम बुधवार सुबह रेलवे लाइन के पास शौच के लिए गया था। पटरियों के पास शौच करते समय अचानक वो तेज रफ्तार ट्रेन देख घबरा गया और जल्द बाजी में ट्रेन की चपेट में आ गया।

गांव खुले में शौच मुक्त घोषित है, उसके बाद भी लोग बाहर जाते हैं

ग्रामीण कल्लू ने बताया कि गांव पूरी तरह से खुले में शौच मुक्त घोषित है। इसके बाद भी ग्रामीण बच्चे, जवान और महिलाएं खुले में ही शौच करने जाती हैं। दिल्ली हावड़ा रेलवे लाइन गांव से होकर गुजरती है। नतीजतन ज्यादातर लोग रेलवे लाइन के किनारे शौच करते हैं और अपनी जान गंवा देते हैं।

परिजनों ने कहा- न हो पोस्टमार्टम

इंस्पेक्टर कोखराज ज्ञान सिंह ने बताया कि शुभम के पिता और ग्रामीणों ने शव का पोस्टमार्टम न कराए जाने की मांग की तहरीर पुलिस को दी है। जिस पर शव का पंचायतनामा कराकर शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...