कौशांबी...घर के बाहर बैठी किशोरी को ट्रैक्टर ने रौंदा:बाहर बैठ कर धूप सेंक रही थी, अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ने कुचला

कौशांबी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौत के बाद परिवार में छाया मातम। - Dainik Bhaskar
मौत के बाद परिवार में छाया मातम।

कौशांबी में कड़ा धाम कोतवाली के शादीपुर गांव में घर के बाहर ठंड में धूप ले रही युवती को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

मौके पर हो गई किशोरी की मौत

कड़ाधाम कोतवाली क्षेत्र के शादीपुर गांव की निशा देवी (18) पुत्री सिकंदर सरोज सोमवार की दोपहर घर के बाहर चारपाई पर बैठ कर धूप ले रही थी। इसी दौरान मिट्टी लादकर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। हादसे में निशा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

आरोपी हो गया फरार

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है। वहीं ट्रैक्टर चालक मौके पर ही ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया है। पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ठड़ में घर के बाहर धूप में बैठी थी युवती

पिता सिकंदर सरोज ने बताया कि दो दिन बाद सोमवार को गुन-गुनी धूप निकली थी। ठंड में घर का काम खत्म कर बेटी घर के दरवाजे पर बैठ धूप ले रही थी। सड़क से होकर मिट्टी की धुलाई कर रहा एक ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित हो गया और निशा को अपनी चपेट में ले लिया।

ट्रैक्टर चालक की तलाश जारी

इंस्पेक्टर कड़ाधाम चन्द्र भूषण मौर्य ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। मौके पर शांति व्यवस्था कायम करा दी गई है। ट्रैक्टर कब्जे में लिया गया है। ड्राइवर फरार है। तलाश जारी है। परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...