कौशांबी मे आयोजित हुआ श्रमिक सहभोज:प्रदेश औद्दोगिक विकास राज्यमंत्री ने खाई खिचड़ी, समस्याएं सुनने के लिए लगाया चौपाल

कौशांबी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी मे आयोजित हुआ श्रमिक सहभोज। - Dainik Bhaskar
कौशांबी मे आयोजित हुआ श्रमिक सहभोज।

कौशांबी में प्रदेश सरकार के आद्धोगिक विकास राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने मोआज्जमपुर गांव में श्रमिक सहभोज कार्यक्रम रखवाया। ग्रामीण जनता व श्रमिकों के न पहुंचने के चलते मंत्री जी को पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय विधायक संग सहभोज की खिचड़ी खाई। गांव मे मंत्री जी की चौपाल मे महज गिनती की ग्रामीण महिलाएं पहुंचे। जिसके सामने प्रदेश राज्य मंत्री ने प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं को गिनाते रहे।

ग्रामीणों से बात करने के लिए लगाया चौपाल

जिले के मंझनपुर तहसील के मोआज्जमपुर गांव मे प्रशासनिक तैयारियों के बीच प्रदेश सरकार मे औद्दोगिक विकास राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति पहुंचे। मंत्री जी ने यहां ग्रामीण जनता से उसकी समस्या सुनने के लिए चौपाल लगाई। तमाम कोशिशों के बाद भी गांव की मुट्ठी भर ग्रामीण ही चौपाल मे पहुंच सके। राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने ग्रामीण जनता को प्रदेश सरकार की विकास की योजनाओं को गिनाया । मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने बताया, प्रदेश सरकार जल्द ही बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे बनाने की तैयारी कर रही है। जल्दी ही उसकी घोषणा की जाएगी। गांव-गांव से होकर निकलने वाले इस एक्सप्रेस वे मे सड़क किनारे अद्ध्योगिक इकाइयां लगेगी। इसके अलावा मंत्री जी प्रदेश सरकार की श्रमिक स्वास्थ्य, किसान सम्मान निधि, सामूहिक विवाह जैसी जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को बताया।

नहीं पहुंचे भोज में श्रमिक

निर्धारित कार्यक्रम के तहत राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने श्रमिक सहभोज में विधायक व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर बिछी कालीन पर बैठ खिचड़ी खाई। हालांकि इस दौरान मंत्री जी के सहभोज में श्रमिकों की संख्या न के बराबर ही रही।

खबरें और भी हैं...