कौशांबी में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत:कंटेनर ने बाइक पर मारी टक्कर, प्रयागराज के रहने वाले हैं दोनों

कौशांबी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत।

कौशाम्बी में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। बाइक सवार भाइयों को तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मारकर कुचल दिया। दोनों बाइक से फतेहपुर जिले में अपने किसी रिश्ते नबताए जा रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है।

रिश्तेदार के यहां जा रहे थे दोनों

प्रयागराज के करेली मोहल्ला निवासी 60 साल के सुभाष चंद्र एजी ऑफिस में कर्मचारी थे। पिछले महीने ही वो रिटायर्ड हुए थे। सुभाष चंद्र अपने बड़े भाई 65 साल के तारा चंद्र के साथ फतेहपुर जनपद स्थित किसी रिश्तेदार के घर बाइक से जा रहे थे। प्रयागराज से दोनों भाई बाइक से सुबह 8 बजे घर से निकले थे। करीब 11 बजे जैसे ही वो लोग सैनी कोतवाली पहुंचे तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक पर टक्कर मार दी।

पहिए के नीचे आए दोनों भाई

टक्कर लगने से दोनों भाई बाइक से गिर कर कंटेनर के पिछले पहिए के नीचे आ गए। मौके पर ही दोनों भाइयों की मौत हो गई। घटना के बाद कंटेनर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

परिजनों को दी गई सूचना

इंस्पेक्टर सैनी टीबी सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की पहचान कर उनके घर वालों को सूचना दी गई है। परिजनों के पहुंचने पर तहरीर के क्रम में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...