कौशांबी में फासी के फंदे से लटका मिला वृद्ध:पारिवारिक कलह से तंग आकार वृद्ध ने दी खुद की जान, परिजन बोले-दिमागी बीमारी से थे पीड़ित

कौशांबी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टिकरी गाव मे 80 वर्षीय वृद्ध ने आत्महत्या कर जान दे दी है। शनिवार की दोपहर परिजनों ने वृद्ध का शव घर के कमरे मे फंदे से लटका हुआ देखा। पड़ोसियों ने वृद्ध की मौत का कारण पारिवारिक कलह बताया। जबकि बेटे बहुओं ने मौत की वजह पुलिस को दिमागी बीमारी बताई है। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पिछले कई दिनों से चल रहा था विवाद
कोतवाली क्षेत्र के गौसपुर टिकरी गाव निवासी छोटे लाल (80) पुत्र स्व जगदेव का भरा पूरा परिवार है। वह बेटे बेटियों की शादी कर घर में वृद्धावस्था के दिन बिता रहे थे। पड़ोसी सुखदेव ने बताया कि घर में बेटे बहुओं के बीच किसी न किसी बात को पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर छोले लाल काफी परेशान रह रहे थे। शनिवार की सुबह खेत में बेटे बहुओं की बात बता कर ख़ासे व्यथित दिखाई पड़े। दोपहर मे उनकी मौत की जानकारी मिली। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक के बेटे बहू ने अपने बयान मे कहा है कि वृद्ध की दिमागी हालत कई दिनो से ठीक नहीं थी। पुलिस पड़ोसी और परिजनों के बयान मे भिन्नता देख पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। प्रभारी इंस्पेक्टर कोतवाली ने बताया, मृतक के पीएम रिपोर्ट के अनुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...