कौशांबी में भाजपा सदस्य न बनने पर पुलिस से पकड़वाया:पार्टी कार्यकर्ता युवक पर बना रहा था दबाव, इंकार करने पर पुलिस ने 24 घंटे चौकी में रखा बंद

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में भाजपा सदस्य न बनने पर पुलिस द्वारा उत्पीड़ित युवक ने एसपी को दिया शिकायती पत्र। - Dainik Bhaskar
कौशांबी में भाजपा सदस्य न बनने पर पुलिस द्वारा उत्पीड़ित युवक ने एसपी को दिया शिकायती पत्र।

कौशांबी में एक युवक को पुलिस न भाजपा सदस्य न बनने पर 24 घंटे चौकी में बंद रखा। उसका आरोप है कि गांव के एक शख्स ने उससे भाजपा की सदस्यता लेने को कहा। जिसके लिए उसने जब इंकार किया। तो उसने पुलिस बुलाकर उसे पकड़वा दिया। पुलिस ने उसको 24 घंटे चौकी में बंद करके फिर छोड़ दिया। पीड़ित ने एसपी को शिकायती पत्र दिया है। मामले की जांच कड़ा धाम कोतवाली प्रभारी को दी गई है।

भाजपा के मिसकॉल नंबर पर कॉल करने को कहा

जिले के सिराथू विधानसभा के म्योहरा दारानगर निवासी आशीष कुमार मोबाइल सप्लाई का काम करता है। 5 दिसंबर की सुबह वह काम पर निकला था। तभी उसे अलीपुरजीता निवासी प्रमोद कुमार मिला। बातचीत के दौरान उसने आशीष से भाजपा के मिसकॉल नंबर पर काल करने को कहा। लेकिन आशीष ने मना कर दिया। तो वह उस पर भाजपा से जुड़ने के लिए दबाव बनाने लगा।

स्थानीय पुलिस ने नहीं की थी सुनवाई

आशीष ने बताया कि मना करने पर प्रमोद ने अलीपुरजीता चौकी की पुलिस को बुला लिया और उसे पकड़वा दिया। पीड़ित को 24 घण्टे चौकी में रखने के बाद छोड़ दिया गया। पीड़ित ने मामले की शिकायत स्थानीय थाना पुलिस से की। लेकिन मामले पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं हो सकी।

एसपी ने कोतवाली प्रभारी को सौंपी जांच

तब पीड़ित ने मंगलवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। मामले में एसपी ने कड़ा धाम कोतवाली प्रभारी को जांच सौंपी है। कड़ा धाम प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...