कौशांबी में ट्रैक्टर की टक्कर से युवक घायल:रिश्तेदार के घर कौशांबी आया था युवक, शराब के नशे में अस्पताल के बेड से 2 बार गिरा

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी जिले के कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के अलीपुरजीता रोड पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। सोमवार की शाम हुए हादसे मे युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायल युवक ने शराब पी रखी थी। जिसके चलते वह इमरजेंसी वार्ड मे इलाज के दौरान बेड से जमीन पर गिर पड़ा। घायल युवक प्रतापगढ़ जिले के माणिकपुर कुंडा से कौशांबी स्थित ताजमल्लाहन अपनी रिस्तेदारी मे आया हुआ था।

जमीन पर पड़ा घायल युवक।
जमीन पर पड़ा घायल युवक।

ईंट भट्‌ठा पर मजदूरी करता था युवक

प्रतापगढ़ के माणिकपुर कुंडा केसवापुर निवासी राम सुमेर (35) पुत्र स्व राम दुलारे ईंट भट्ठा मे काम कर अपना अपने परिवार का भरण पोषण करता है। सोमवार की सुबह वह कौशांबी के कड़ा धाम स्थित ताज मल्लाहन गोविंदपुर गाव अपने साढ़ू राजेंद्र पटेल पुत्र हरीलाल के घर आया था। राजेंद्र हिन्दुस्तान पेट्रोलियम गैस की गाड़ी का ड्राइवर है। राम सुमेर शाम को घर जाने की बात कह कर घर से बाइक से निकले।

युवक ने रास्ते में पी थी शराब

घर जाते समय रास्ते में उसने शराब पी ली थी। अलीपुर जीता रोड पर एक ईंट-भट्ठे के नजदीक एक अज्ञात ट्रैक्टर ने राम सुमेर की बाइक मे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगो ने सड़क के किनारे पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस के जरिये राजेंद्र पटेल को हादसे की जानकारी मिली। राजेंद्र ने मौके पर पहुंंच कर राम सुमेर को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुचाया। जहां इमरजेंसी वार्ड में रख कर राम सुमेर का इलाज किया जा रहा है। नशे में धुत होने के चलते राम सुमेर बेड से 2 बार जमीन पर गिर पड़ा। जिससे उसे अस्पताल के अंदर सिर मे चोट लग गई।

अस्पताल में नहीं था कोई भी वार्डबाय

राजेंद्र पटेल ने बताया, अस्पताल मे मरीज की देखरेख करने वाला कोई नहीं था। डाक्टर और वार्ड बॉय डिप लगा कर चले गए। उनका मरीज दर्द से कराहते हुए बेड से उठने की कोशिस कर रहा था। जिसके चलते वह जमीन मे 2 बार गिर पड़ा।

बेड से दो बार नीचे गिरा युवक

डॉ. विजय केसरवानी ने बताया, हादसे मे घायल मरीज का इलाज अस्पताल के इमरजेंसी मे किया जा रहा है। मरीज नशे मे धुत है। जिसके चलते वह उठ कर चलने फिरने की कोशिश कर रहा था। नशे मे होने के चलते वह गिरा है। अटेंडर को मरीज के पास रहने को कहा गया था लेकिन वह मरीज से दूर रहता है।

खबरें और भी हैं...