पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशाम्बी में ट्रक में लगी आग:11 हजार वोल्टेज के तार की चपेट में आ गया था ट्रक, जान बचाने के लिए कूदते समय खलासी और 1 मजदूर झुलसा

कौशाम्बी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
करंट की चपेट में आने से ट्रक में लगी आग। - Dainik Bhaskar
करंट की चपेट में आने से ट्रक में लगी आग।

कौशाम्बी में 11 हजार वोल्टेज के तार की चपेट में एक ट्रक आ गया। ट्रक बिल्डर्स के गोदाम में सीमेंट उतार कर वापस जा रहा था। करंट की चपेट में आने से ट्रक में आग लग गई। ट्रक में आग लगने से एक मजदूर और खलासी झुलस गए। खलासी और एक मजदूर की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मंझनपुर थाना क्षेत्र के समदा गांव के पास नहर पटरी पर यह घटना हुई है।

6 मजदूर थे ट्रक में मौजूद

यह घटना सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। चित्रकूट के जायसवाल एन्ड सन्स कंपनी के ट्रक में सीमेंट लादकर ड्राइवर राजेंद्र (40 साल) और खलासी जवाहर (35 साल), सीमेंट लाद कर मंझनपुर स्थित खान बिल्डर्स के गोदाम पंहुचा। सोमवार की सुबह सीमेंट उतार कर करीब 10 बजे ट्रक ड्राइवर खलासी और 6 मजदूर चित्रकूट के लिए वापस लौट रहे थे। नो एंट्री होने के चलते समदा नहर रास्ते से होकर जाते समय ट्रक एक निजी इंटर कालेज के पास 11 हजार की ढीली बिजली की तार की चपेट में आ गया। जिससे ट्रक में आग लग गई। अपनी जान बचाने के लिए मजदूर, खलासी और ड्राइवर ट्रक से कूदने लगे। ट्रक से कूदते समय खलासी जवाहर और मजदूर विजय (30 साल) झुलस गए। ट्रक से धुआं निकलता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल में जवाहर और विजय का इलाज किया जा रहा है।

घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार को पास देने की वजह से हुआ हादसा

ड्राइवर राजेंद्र ने बताया कि ट्रक के पीछे चल रही कार को उसने पास दिया। जिसके चलते ट्रक नहर पटरी पर लटक रही तार की चपेट में आ गई। ट्रक का पिछला हिस्सा तार में छूते ही आग लग गई। सभी अपनी जान बचाने के लिए ट्रक से कूदने लगे। खलासी और मजदूर करंट की चपेट में आने से झुलस गए हैं। बाकी मजदूर और वह खुद सुरक्षित है।

ट्रक में आग लगने से मजूदर झुलस गया।
ट्रक में आग लगने से मजूदर झुलस गया।
खबरें और भी हैं...