कौशांबी में पानी को लेकर महिलाओं में मारपीट:सरकारी हैंडपंप पर पानी भरने गई थी, लाठी डंडे चलने से तीन महिलाएं घायल

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी में सैनी कोतवाली के धुमाई गांव में बृहस्पतिवार की सुबह महिलाओं का दो पक्ष पानी भरने को लेकर आपस में भिड़ गया। विवाद बढ़ा तो दोनों पक्ष के बीच लाठी-डंडे चलने लगे। मारपीट की घटना में दोनों पक्ष से 3 महिलाएं मामूली रूप से घायल हुई है। वारदात का वीडियो अज्ञात ग्रामीणों ने मोबाइल से बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर कोतवाली पुलिस ने पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

पहले मैं पहले मैं...के चक्कर में हुई मारपीट

सैनी कोतवाली के धुमाई गांव में रमेश और उसका परिवार रहता है। रमेश पेशे से दिहाड़ी मजदूर है। वह सुबह काम पर जाने के लिए तैयार होने लगा। रमेश की पत्नी अनीता और बेटी सोनम गांव के सरकारी हैण्ड पंप पर पानी भरने गई। बताया जा रहा है कि हैण्ड पंप पर भीड़ ज्यादा थी। पहले पानी भरने के चक्कर में अनीता ने अपनी बाल्टी नल पर लगा दी। जिसके चलते गांव की सविता पत्नी गुलाब व् उसने परिवार की अन्य महिलाओं से विवाद हो गया। वाद विवाद देखते देखते मारपीट में बदल गया।

पुलिस कर रही मामले में कार्रवाई

महिलाओं के बीच जमकर लाठी डंडे चले। जिसमें दोनों पक्ष की 3 महिला घायल हुई। महिलाओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो किसी ने मोबाइल से सूट कर लिया। वीडियो बृहस्पतिवार की शाम सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने पीड़ित पक्ष अनीता देवी से तहरीर लेकर कोतवाली पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीओ डॉ. के जी सिंह ने बताया, धुमाई गांव में महिलाओं के बीच मारपीट का एक वीडियो संज्ञान में आया है। कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्ष की महिलाओं को थाने लाया गया है। तहरीर लेकर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

खबरें और भी हैं...