कौशांबी में युवक की हत्या:शाम को बिना बताए घर से निकला था युवक, खेत में खून से लथपथ मिला शव

कौशांबी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में युवक की हत्या। - Dainik Bhaskar
कौशांबी में युवक की हत्या।

कौशाम्बी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के कसिया पूरब गांव में शुक्रवार की सुबह एक 19 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला. आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त गांव के इरफान अहमद पुत्र अरबाज अहमद के रूप में की है.

बिना बताए घर से निकला था युवक

दरअसल, मूरतगंज ब्लॉक क्षेत्र के कसिया पूरब गांव में रहने वाले अरबाज अहमद पेशे से व्यापारी हैं. बृहस्पतिवार की शाम उनका बेटा इरफान घर से बिना बताये कहीं चला गया. पूरी रात घर वालों ने इरफान की तलाश रिश्तेदारी से लेकर दोस्तों के घर तक की, लेकिन इरफान का कहीं पता नहीं चला. शुक्रवार की सुबह खेत गए ग्रामीणों ने एक शव देखा, जिसकी पहचान इरफान के रूप में घर वालों ने की.

युवक की शरीर पर मिले चोटे के निशान

मौके पर पहुंची पुलिस ने इरफान के शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस की प्राइमरी जांच में इरफान के सिर और शरीर के कई हिस्से में चोट के निशान मिले हैं, जिससे यह प्रतीत होता है कि उसकी हत्या पीट-पीट कर की गई है. इंस्पेक्टर कोखराज ज्ञान सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है. युवक की हत्या कब और कैसे की गई है, यह रिपोर्ट आने पर स्पष्ट होगा. फिलहाल मौके के पीछे आसनाई जैसी बातों का सुराग लगा है. जांच जारी है.

खबरें और भी हैं...