• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kaushambi
  • Sirathu
  • A Young Man Hanging On The Gallows While Doing Video Calling With His Wife, Married One And A Half Years Ago, There Was Frequent Dispute Between Husband And Wife, Dead Body In Possession

पत्नी से वीडियो कॉलिंग करते हुए फांसी पर झूला युवक:डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, पति पत्नी के बीच अक्सर होता रहता था विवाद

सिराथू, कौशांबी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिराथू के सैनी कोतवाली क्षेत्र के कोरियों ग्राम सभा का मजरा मोती का पूरा गांव में शनिवार को एक 28 वर्षीय युवक ने अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर विवाद के बाद फांसी के फंदे पर लटक गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। उधर सूचना पर पहुंची सैनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

युवक की डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

मोती का पूरा गांव निवासी इंद्रजीत यादव उर्फ छोटू पुत्र सुरेश सिंह यादव उम्र 28 वर्ष राजस्थान की एक फैक्ट्री में काम करता था। डेढ़ साल पहले फतेहपुर जनपद के खागा के समीप स्थित गढ़वा गांव की एक लड़की से उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों में अक्सर विवाद हुआ करता था। स्थानीय लोगों की मानें तो इंद्रजीत शराब का आदी था जो कि उसकी पत्नी को पसंद नहीं था। इसी वजह से दोनों में बनती नहीं थी। इंद्रजीत इन दिनों अपने गांव मोती का पूरा आया हुआ था और उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई थी।

शनिवार की दोपहर तकरीबन 12 बजे इंद्रजीत अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था तभी दोनों में विवाद हुआ और इंद्रजीत ने पत्नी से मरने की बात कही और मोबाइल को दूर रख कर कैमरे के सामने ही छत के चुल्ले से रस्सी बांध कर फांसी पर झूल गया। इस बीच मृतक की पत्नी कई बार कॉल करती रही, लेकिन तब तक इंद्रजीत ने दम तोड़ दिया था। घटना की जानकारी जैसे ही घर के अन्य लोगों को हुई तो कोहराम मच गया और चारों तरफ चींखें गूंजने लगी।

उधर जैसे ही घटना की जानकारी सैनी पुलिस को हुई तो वह आनन-फानन मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर रिकॉर्डिंग के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...