सिराथू में बाइक सवार सड़क किनारे गड्ढे में गिरा:हादसे में अपाचे सवार युवक की गई जान, दो अन्य घायल; मृतक के परिवार में मचा कोहराम

सिराथू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोखराज कोतवाली क्षेत्र में मूरतगंज के सकाड़ा मोड़ के पास सोमवार के शाम एक सड़क हादसे में एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अपाचे सवार युवकों के सामने अचानक एक ट्रक सामने आ गई, जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई।

दो अन्य युवक हुए घायल
इस हादसे में बाइक सवार रिंकू यादव उम्र 22 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो युवकों को गंभीर चोटें आईं है। घायलों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। वहीं सूचना पाते ही मौके पर पहुंची कोखराज पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जबकि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है। उधर जैसे ही घटना की जानकारी मृतक के परिवार वालों को हुई तो कोहराम मच गया।

चमरूपुर गांव है मृतक युवक
कोखराज कोतवाली क्षेत्र के चमरूपुर गांव का रहने वाला 22 वर्षीय रिंकू यादव सोमवार की शाम अपने दो मित्रों के साथ मूरतगंज गया हुआ था। कामकाज निपटा कर वह अपने घर वापस जा रहा था, तभी सकाढ़ा मोड़ के समीप सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक आ गया, जिसको देख चालक घबरा गया और बाइक सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। इस हादसे ने 22 वर्षीय रिंकू यादव की जान ले ली है।

खबरें और भी हैं...