सिराथू में कॉलेज प्रबंधक के घर चोरी का खुलासा नहीं:मंगलवार की रात नकब काटकर हुई थी लाखों की चोरी

सिराथू10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सैनी कोतवाली क्षेत्र के खड़कपुर उचरावां गांव में मंगलवार की रात नकब काटकर लाखों रुपए की चोरी करने वाले अज्ञात शातिरों तक 3 दिन बाद भी सैनी पुलिस नही पहुंच सकी है।

वहीं इस घटना को लेकर पीड़ित कॉलेज प्रबंधक का कहना है कि पुलिस घटना के खुलासे का आश्वासन तो दे रही है किन्तु पुलिस की कोई भी सक्रियता दिखाई नहीं पड़ रही है।

टेढ़ी मोड़ थुलगुला स्थित धनपत्ती देवी श्याम नारायण इंटर कॉलेज के प्रबंधक वीरेन्द्र कुमार पांडे ने स्कूल की फीस और हाल ही में बेचे गए आलू की रकम खड़कपुर गांव के बाहर बने अपने पुराने घर के पीछे वाले कमरे में रखी आलमारी के लॉकर में रखे थे।

मंगलवार की रात अज्ञात शातिरों ने उनके घर को निशाना बनाया और घर के पीछे की दीवार में सेंधमारी कर घर में दाखिल हुए थे आलमारी के लॉकर में रखे साढ़े तीन लाख रुपए व 50 हजार रुपए कीमत के गहने पार कर दिया था।

जिसकी सूचना प्रबंधक वीरेंद्र पांडे ने लिखित तहरीर देकर सैनी पुलिस को दी थी।सैनी कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने सूचना मिलने के बाद मौके का मुआयना किया और चोरी की एफआईआर भी दर्ज कर लिया था किन्तु घटना के चार दिन बीत जाने के बावजूद घटना का अनावरण नही हो सका है।

कोतवाल बोले जल्द होगा घटना का अनावरण

सैनी कोतवाल तेज बहादुर सिंह से खड़कपुर गांव में मंगलवार की रात हुई चोरी को लेकर जब पूंछा गया तो उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। कुछ क्लू मिले हैं जिनके आधार पर जांच की जा रही है और जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...