सिराथू में हत्या कर चेहरे पर डाला तेजाब:रॉड से पीट-पीटकर मारने का अंदेशा, सिहोरी पुल के पास मिला शव, शिनाख्त कराने में जुटी पुलिस

सिराथू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोखराज कोतवाली क्षेत्र के सिहोरी गांव के समीप सोमवार सुबह एक 40 वर्षीय युवक की लाश पड़ी मिली। युवक के चेहरे पर गहरे घाव के निशान मिले और उसका चेहरा भी बुरी तरह झुलसा हुआ था।

आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने पहले युवक की हत्या की और फिर उसकी शिनाख्त न हो सके इसलिए चेहरे पर एसिड डाल दिया। फिलहाल स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची कोखराज कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

कोखराज कोतवाली क्षेत्र के शिहोरी पुल के पास सोमवार सुबह क्षत-विक्षत हालत में एक युवक का शव देख लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पहुंची कोखराज पुलिस शव की शिनाख्त के लिए स्थानीय लोगों की मदद ले रही है।

बीती रात को दिया गया वारदात को अंजाम

सोमवार दोपहर तीन बजे तक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। कोखराज कोतवाल गणेश सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है कि युवक की हत्या बीती रात रॉड से मार मारकर की गई है। शव की शिनाख्त होने पर चीजें क्लियर हो पाएंगी। अभी स्थानीय लोगों का सहारा लेते हुए शव के शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

टेम्पो में लादकर ले जाया गया शव।
टेम्पो में लादकर ले जाया गया शव।