सिराथू में केशव बोले- सपा का सफाया अभियान शुरू:कहा- विधानसभा में अमर्यादित भाषा का आजमगढ़ व रामपुर की जनता ने दिया जवाब

सिराथूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डिप्टी सीएम ने सपा पर जमकर साधा निशाना। - Dainik Bhaskar
डिप्टी सीएम ने सपा पर जमकर साधा निशाना।

प्रदेश में दोबारा भाजपा सरकार बनने के बाद उपमुख्यमंत्री बने केशव प्रसाद मौर्य दूसरी बार रविवार को सिराथू पहुंचे। इस मौके पर डिप्टी उन्होंने कहा कि सपा का सफाया अभियान शुरू हो गया है।प्रदेश में अब जातिवाद , गुंडागर्दी व तुस्टीकरण की राजनीति नही चलने वाली । विधानसभा में अमर्यादित भाषा से नाराज होकर आजमगढ़ व रामपुर की जनता ने उपचुनाव में सपा को जवाब दिया है ।

इससे पहले सयारा के मां शीतला अतिथि गृह में पार्टी जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी व जिले के तीनो पूर्व विधायक ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है गुंडे अपराधी दिखाई नहीं पड़ रहे हैं सुबे में जातिवाद, तुष्टीकरण व गुंडागर्दी को खत्म कर सुशासन की सरकार है। जिसके दम पर हर गरीब को मुफ्त राशन, प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छ शौचालय, सौभाग्य योजना के तहत निशुल्क विद्युत कनेक्शन व रसोई गैस दिया दिया जा रहा है।

लाभार्थियों को वितरित की पीएम आवास की चाभी,सिलाई मशीन व ई रिक्शा।
लाभार्थियों को वितरित की पीएम आवास की चाभी,सिलाई मशीन व ई रिक्शा।

'लोगों के लखनऊ आने की जरूरत नहीं, महीने में दोबार आउंगा गृहनगर'

जिले के विकास के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि विकास का पहिया नहीं रुकेगा । आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के निर्देश पर जिले के 75 ग्राम पंचायतों में अमृत सरोवर तालाब बनाया जा रहा है जिसमें वर्षा का जल संचित किया जाएगा। सभी ग्राम सभाओं में बारात घर व अंत्येष्टि स्थल का निर्माण होगा । उन्होंने कहा कि उनसे मिलने के लिए लखनऊ जाने की आवश्यकता नहीं है वह खुद महीने में दो बार गृह नगर आकर लोगों की समस्या सुनेगे।

खबरें और भी हैं...