सिराथू....मामूली विवाद में दबंगों ने की महिला की हत्या:लाठियों से पीट-पीटकर महिला को किया अधमरा, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

सिराथू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के कौशाम्बी में दबंगों ने एक महिला की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी।

मामूली विवाद बना खूनी जंग
जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव की रामपति (65) के पति की कई साल पहले मौत हो गई थी। वह अपने बेटे लालमन एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहती थी। उसकी बेटी का लड़का अरुण कुमार शादी का कार्ड बांटने के लिए ननिहाल आया था।

तभी गांव के कुछ लोगों ने उसे रास्ते में रोक लिया और एक युवती से फोन पर बात करने को लेकर गाली गलौज देते हुए पिटाई शुरू कर दी। मारपीट की जानकारी रामपति को हुई तो वह अपनी बेटे लालमन को लेकर घटनास्थल पर पहुंची और दोनों लोग बीच-बचाव करने लगे।

पीड़ित महिला की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन
पीड़ित महिला की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन

दबंगो के साथ मारपीट में पीड़िता को लगी गंभीर चोट, मौत
दबंगों ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में रामपति के सिर पर गंभीर चोट लग गई थी। शोरगुल सुन स्थानीय लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया। परिजन घायलों को लेकर कोखराज थाना पहुंचे। जहां पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी गई।

पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर घायलों को इलाज एवं मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इलाज के दौरान रामपति की मौत हो गई। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
अब पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि कोखराज थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में कल मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। इसमें एक महिला को चोट लग गई थी।

उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है। पुलिस ने नए सिरे से मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...