सिराथू में सिपाही ने जबरन मुंडन कराकर युवक को पीटा:पत्नी को लेने गए युवक को सालों ने पीटा, थाने में की शिकायत तो पुलिस ने पीटकर मुड़वाया सिर, मां ने की शिकायत

सिराथू11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट के निशान दिखाता युवक। - Dainik Bhaskar
मारपीट के निशान दिखाता युवक।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में पत्नी मायके चली गयी पत्नी को ससुराल बुलाने गए युवक की उसके साले ने आपसी कहासुनी के बाद पिटाई कर थाने में मामले की शिकायत की।

पुलिस ने पीड़ित युवक के साथ मारपीट कर थाने में ही पीड़ित का मुंडन करा दिया। युवक ने सिपाही पर मारपीट व जबरन मुंडन कराने का आरोप लगाते हुए थानाध्यक्ष व पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है ।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के त्रिलोकपुर निवासी गुलाब देवी पत्नी राम मनोहर ने थानाध्यक्ष सैनी को दिए गए शिकायती पत्र के हवाले से पुलिस को बताया की पुत्र रंजीत कुमार की शादी गांव की ही एक युवती के साथ हुई थी पैसे के हिसाब को लेकर दो दिन पहले पति पत्नी के बीच आपसी कहासुनी हो गयी थी जिसके बाद पत्नी मायके चली गयी।

रंजीत शाम को पत्नी को बुलाने के लिए ससुराल गया तो ससुराल में युवक के साले ने अपने दो लोगों के साथ मिलकर रंजीत के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया व थाने में पुलिस वालों के साथ मिलकर युवक का जबरन थाने में ही मुंडन करा दिया। युवक की मां ने थाने के एक सिपाही पर जबरन मुंडन कराने व मारपीट का आरोप लगाते हुए थानाध्यक्ष व पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की मांग की है।

जांच कर की जाएगी कार्यवाई: एडिशनल एसपी

इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया की जांच कराई जाएगी अगर मामला सही तो कार्यवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...