हाटा में स्वास्थ्य मेला और नमो प्रदर्शनी की शुरुआत:क्षेत्रीय विधायक ने किया शुभारंभ, चिकित्सकों ने की मरीजों की जांच

हाटा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुशीनगर के हाटा तहसील क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर स्वास्थ्य जांच मेला और नमो प्रदर्शनी का उद्घाटन रविवार को किया गया। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों वाली तस्वीरें शामिल की गईं थीं।

क्षेत्रीय विधायक मोहन वर्मा ने स्वास्थ्य मेले का उद्घाटन किया। इलाके के लोगों ने प्रदर्शनी में आकर तस्वीरों का अवलोकन किया।

मरीजों को बांटे फल

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाटा पर "सेवा पखवाड़ा" के अंतर्गत "स्वास्थ्य मेला " लगाया गया। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक मोहन वर्मा ने मरीजों को फल वितरण किया। नवजात शिशु को पोलियो ड्राप पिलाया। नगर पालिका कार्यालय में "नमों प्रदर्शनी" भी लगाई गई। प्रधानमंत्री के जीवन पर लिखी “नरेंद्र मोदी द ग्लोबल लीडर” और “मोदी@20” किताब को भी प्रदर्शनी में प्रदर्शित किया गया।

पीएम के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा देश

हाटा विधायक मोहन वर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत को विकसित देशों के साथ खड़ा किया है। भारत से पोलियो को जड़ से भगाना है। उसके लिए सभी बच्चों को पोलियो ड्रॉप पिलाना अति आवश्यक है। कार्यक्रम में विधायक ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री के कृतियों से सीख लेकर उसे अपने जीवन में उतारना चाहिए।

हाटा में स्वास्थ्य मेले में मरीजों की जांच करते चिकित्सक।
हाटा में स्वास्थ्य मेले में मरीजों की जांच करते चिकित्सक।
हाटा में स्वास्थ्य मेले का शुभारंभ करते विधायक।
हाटा में स्वास्थ्य मेले का शुभारंभ करते विधायक।

अधिशासी अधिकारी अजय कुमार सिंह, नगर मण्डल अध्यक्ष उदयभान कुशवाहा, महामंत्री जय प्रकाश जायसवाल, मुंशी सिंह, अर्जुन गुप्ता, श्रीराम मदेशिया, राजू मदेशिया,आनंद वर्मा, राजन, देवेंदर मिश्रा, डॉ वी प्रसाद, नगर मण्डल अध्यक्ष उदयभान कुशवाहा आदि थे।

खबरें और भी हैं...