हाटा में बीच रोड पर मृत मिली महिला:परिजन बाइक से गिरकर मरने का लगा रहे अनुमान, पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा

हाटा2 महीने पहले

कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र में सुकरौली से मुंडेरा जाने वाले रोड पर एक महिला घायल अवस्था में मिली। जिसे तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। महिला के मुंह से खून निकल रहा था।

विकासखंड सुकरौली के नेशनल हाईवे सुकरौली से मुंडेरा गांव को जोड़ने वाली पिच सड़क पर एक 65 वर्षीय महिला घायल अवस्था में गिरी हुई मिली। स्थानीय लोगों ने उसे तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली लाया। महिला के सिर पर चोट के निशान थे तथा मुंह से खून निकल रहा था।

डॉक्टर्स ने देखते ही मृत घोषित किया

डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। महिला की पहचान हाटा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा पिपरा हुमेल की कलावती देवी पत्नी सुभाष गुप्ता उम्र 65 वर्ष की रूप में की गई ।जो कुछ दिन पहले अपने रिश्तेदारी में गई थी लोग अनुमान लगा रहे हैं कि किसी बाइक पर बैठकर अपने गांव को वापस जा रही थी कि गांव से 1 किलोमीटर पहले ही रोड पर गिर गयी और उसकी मौत हो गयी। बाइक सवार रोड पर ही छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा शव

रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने महिला को रोड पर गिरे होने की जानकारी कुछ दूरी पर खेत मे कंपाइन मशीन से धान कटवा रहे लोगों को दी।महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची सुकरौली पुलिस द्वारा लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की व्यवस्था कराई जा रही है। 65 वर्षीय मृतक कलावती देवी के पति कि पहले ही बीमारी के दौरान मौत हो गई थी।

पति की पहले ही मौत हो चुकी है

जिनके तीन लड़के और एक लड़की है ।दो लडको कि शादी हो चुकी है। छोटे लड़के की शादी अभी बाकी है। पूरा परिवार मजदूरी आदि करके अपनी जीविका चलाता है। घर में एकलौती मुखिया महिला की मौत से जहां पूरा परिवार बिखर गया वहीं परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। सुकरौली चौकी इंचार्ज आशुतोष कुमार जायसवाल ने बताया कि महिला के परिजनों द्वारा तहरीर मिली है। आवश्यक कार्रवाई करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...