हाटा में 2 बच्चों का पिता रचा रहा था शादी:पुलिस के साथ पहुंची पहली पत्नी, घराती और बराती भागे

हाटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुशीनगर जिले के नगर पालिका हाटा के नेशनल हाईवे स्थित विश्वकर्मा मंदिर में एक शख्स अपनी पहली पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी रचा रहा था। युवक 2 बच्चों का पिता भी है। सूचना पर पहली पत्नी पुलिस के साथ पहुंच गई। इसके बाद घराती और बराती फरार हो गए।

दो बच्चों के साथ पहली पत्नी हाटा कोतवाली पुलिस के साथ मंदिर में पहुंचकर पहुंचकर शादी रुकवा दी। थोड़ी देर के लिए मंदिर प्रांगण में काफी गहमागहमी का माहौल देखने को मिला।

डांसर से की थी पहली शादी

युवक कुछ दिन पहले एक नर्तकी से शादी की थी। पहली पत्नी से 2 बच्चे भी हैं। युवक अपने पत्नी से छिपकर दूसरी शादी कर रहा था। तभी पहली पत्नी पुलिस के साथ शादी मंडप में पहुंचे और युवक का शादी रचाने का अरमान अधूरा रह गया। शुक्रवार को नगर के वार्ड नं 3 करमहा नगर कपूर पिपरा निवासी गौतम विश्वकर्मा मंदिर परिसर में स्थित काली मंदिर में गोरखपुर निवासी एक महिला से शादी कर रहा था।

पुलिस ने रुकवाई शादी

पहली पत्नी को इस बात की जानकारी हो गई। पहली पत्नी दो बच्चों के साथ कोतवाली पहुंच प्रभारी निरीक्षक निर्भय सिंह से गुहार लगाई। प्रभारी निरीक्षक ने तत्परता दिखाते हुए मौके पहुच शादी रुकवा कर दोनों पक्ष को थाने लाई। दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास जारी हैं। प्रभारी निरीक्षक निर्भय सिंह ने बताया कि पहली पत्नी के सूचना पर शादी रुकवा दी गई है। दोनों पक्ष को थाने पर लाया गया है ।

खबरें और भी हैं...