अहिरौली में पोखरी में मिला बुजुर्ग महिला का शव:पिछले 6 दिनों से थी लापता, बिना तहरीर के पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा

हाटा (कुशीनगर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाटा तहसील क्षेत्र में पिछले 6 दिनों से लापता महिला का शव अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के एक पोखरे में मिला। पुलिस देर रात तक तहरीर का इंतजार करती रही। आखिरकार बिना तहरीर के ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाना पड़ा। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

आहिरौली थाना क्षेत्र के भलुही गांव के टोला लहटोलवा निवासी 72 वर्षीय बुजुर्ग महिला जानकी देवी का शव बुधवार शाम गांव के ही पोखरे में मिला। यह महिला पिछले 6 दिनों से लापता थी। परिजन इनकी तलाश कर रहे थे। देर शाम को खेत के तरफ जा रहे लोगों ने पोखरे में इस बुजुर्ग महिला के शव को देखा।

गांव के लोगों ने ही की पहचान
शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोखरे से निकलावाय। इसके बाद शिनाख्त कराने में जुट गए। शव की पहचान जानकी देवी के रूप में हुई। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।

शव मिलने के बाद आस पास कई लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।
शव मिलने के बाद आस पास कई लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

घटनास्थल पर अहिरौली बाजार थाने की पुलीस फोर्स मौके पर पहुंची। फिर शव को पोखरी से निकलवाकर उसे स्थानीय थाने लाई। देर रात तक तहरीर का इंतजार करती रही। परिजनों द्वारा तहरीर न मिलने पर बिना तहरीर के ही विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिछले 6 दिनों से लापता थी महिला
इस संबंध में परिजनों ने कुछ नहीं कहा है। बस इतना बताया कि 6 दिनों से महिला लापता थी। आहिरौली थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार गुप्ता ने बताया कि कल देर रात तक कोई तहरीर नहीं मिली है। बिना तहरीर के ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...